बिहार में हैवानियत की सारी हदें पार: पत्नी का सिर काट कर हाथ में लेकर घूम रहा था पति, हत्यारे को पुलिस ने ऐसे दबोचा

बिहार में हैवानियत की सारी हदें पार: पत्नी का सिर काट कर हाथ में लेकर घूम रहा था पति, हत्यारे को पुलिस ने ऐसे दबोचा

MADHEPURA: बिहार के मधेपुरा में एक पति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। पत्नी की बेरहमी से हत्या करने के बाद आरोपी पति उसका सिर हाथ में लेकर घूम रहा था। पत्नी का दूसरे युवक के साथ चल रहे प्रेम प्रसंग से नाराज होकर पति ने उसकी जान ले ली। घटना श्रीनगर के पोखरिया टोला की है।


मृतका की पहचान पोखरिया टोला निवासी अर्जुन शर्मा की पत्नी पूजा देवी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि पूजा का लक्ष्मीपुर भगवती गांव निवासी कुंदन साह के साथअ अफेयर चल रहा था। इस बात को लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। बात तलाक तक पहुंच गई थी।


पूजा के पिता ने बेटी के ससुराल पहुंचकर अपने दामाद अर्जुन शर्मा और उसके परिवार के लोगों समझाया और पति-पत्नी के बीच सुलह करा दिया था। पूजा ने भी पति को आश्वासन दिया था कि वह अब अपने प्रेमी से न तो मिलेगी और ना ही बात करेगी लेकिन वह अपने वादे को भूल गई।


सोमवार को पूजा फोन पर अपने प्रेमी से बात कर रही थी, तभी उसके पति ने सुन लिया और फिर से बवाल शुरू हो गया। इसी दौरान अर्जुन शर्मा आपे से बाहर हो गया और घर मे रखे दबिया से पत्नी का गला काट दिया। पत्नी का सिर काटने के बाद वह गांव में निकल गया।


अर्जुन शर्मा पत्नी के कटे हुए सिर को बाल से पकड़कर हाथ में लेकर घूम रहा था। ग्रामीणों जब अर्जुन के इस रूप को देखकर तो उनमें दहशत फैल गई। इसी दौरान किसी ने पुलिस को घटना की जानकारी दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को धर दबोचा और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।