Bihar : मुंगेर के पूर्व विधायक रामदेव सिंह यादव का हार्ट अटैक से निधन, मुख्यमंत्री नीतीश ने जताया शोक

Bihar : मुंगेर के पूर्व विधायक रामदेव सिंह यादव का हार्ट अटैक से निधन, मुख्यमंत्री नीतीश ने जताया शोक

MUNGER : इस वक्त बड़ी दुखद खबर आ रही है जहां मुंगेर के पूर्व विधायक एवं राज्य के सहकारिता मंत्री रहे रामदेव सिंह यादव का गुरुवार की सुबह निधन हो गया. वह 84 साल के थे. मदेव सिंह यादव के निधन पर माननीय मुख्यमंत्री ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार किया जाएगा.


मिली जानकारी के अनुसार सुबह-सुबह हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. बता दें स्व. यादव 1980 से 1995 तक मुंगेर के विधायक रहे. साथ ही 1990 से 1994 तक राज्य के सहकारिता मंत्री रहे. दो बार उन्होंने लोकदल और 1990 में जनता दल से चुनाव जीते. उनके परिवार में पत्नी, तीन पुत्र, एक पुत्री सहित भरा पूरा परिवार है जिन्हें वो पीछे छोड़ गए. उनके रिश्तेदार और सपा के जिलाध्यक्ष पप्पू यदव ने जानकरी दी कि स्व. यादव का अंतिम संस्कार शुक्रवार को किया जाएगा. 


मदेव सिंह यादव के निधन पर प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने भी ट्विट कर शोक वक्त किया है कहा.. मुंगेर के पूर्व विधायक एवं राज्य के सहकारिता मंत्री रहे श्री रामदेव सिंह यादव जी के आकस्मिक निधन पर अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं. ईश्वर उनके परिवार को इस अपूरणीय क्षति को सहने की शक्ति प्रदान करे. समस्त राजद परिवार दिवंगत नेता को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करता है.