बिहार में मुखिया प्रतिनिधि की दबंगई: घर में घुसकर मां-बेटी को रॉड से पीटा, दर्जनों राउंड फायरिंग से दहला इलाका

बिहार में मुखिया प्रतिनिधि की दबंगई: घर में घुसकर मां-बेटी को रॉड से पीटा, दर्जनों राउंड फायरिंग से दहला इलाका

MUNGER: मुंगेर में एक मुखिया प्रतिनिधि की दबंगई सामने आई है। आरोपी मुखिया प्रतिनिधि रात के अंधेरे में अपने समर्थकों के साथ घर में घुसा और मां-बेटी के साथ मारपीट की। इस दौरान उसके समर्थकों ने वर्चस्व को लेकर दर्जनों राउंड फायरिंग कर इलाके में सनसनी फैला दी। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कटारिया की है।


घायलों की पहचान कटारिया गांव निवासी उपेंद्र यादव की पत्नी विमला देवी और उसकी बेटी नियति भारती के रूप में हुई है। घायल विमला देवी ने बताया कि रात करीब साढ़े आठ बजे मुखिया प्रतिनिधि मुरारी यादव अपने समर्थक लाल यादव, अमित, सुमित, रॉकी समेत अन्य युवकों के साथ घर में घुस गया और अंधाधुंध फायरिंग करने लगा। दर्जनों राउंड फायरिंग के बाद सभी लोग उसके घर में घुसकर रॉड से मां बेटी की पिटाई करने लगे।


बताया जा रहा है कि मोहल्ले की बिजली ट्रांसफार्मर से कटकर सभी आरोपी मुंह में गमछा बांधकर फायरिंग करते हुए घर में घुसे और मारपीट की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता ने बताया की मुखिया प्रतिनिधि वर्चस्व दिखाने के लिए अक्सर उन लोगों को प्रताड़ित करता रहता है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है।


पूरे मामले पर मुफस्सिल थानाध्यक्ष रूबिकांत कश्यप ने बताया कि कटारिया में गोलीबारी और मारपीट की सूचना मिली है जिसमें दो महिला भी घायल हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और जो लोग भी दोषी होंगे उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा।