बिहार: महिला का शव मिलने पर भारी बवाल, गुस्साए लोगों ने दो गाड़ियों में लगाई आग; पुलिस को चलानी पड़ी गोली

बिहार: महिला का शव मिलने पर भारी बवाल, गुस्साए लोगों ने दो गाड़ियों में लगाई आग; पुलिस को चलानी पड़ी गोली

BHAGALPUR: बड़ी खबर भागलपुर से आ रही है, जहां पिछले दो दिनों से लापता महिला का शव संदिग्ध हालत में मिलने के बाद भारी बवाल हुआ है। गुस्साए लोगों ने पुलिस वैन समेत दो गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया है। 


दरअसल, नवगछिया के रंगरा थाना क्षेत्र निवासी 32 वर्षीय महिला पिछले दो दिनों से अपने घर से रहस्यमय तरीके से लापता हो गई थी। परिजनों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई लेकिन लापता शोभा देवी का कहीं भी पता नहीं चल रहा था। इसी बीच रविवार की सुबह महिला का शव संदिग्ध हालत में मिलने के बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया।


हंगामें की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम को ग्रामीणों के भारी आक्रोश का सामना करना पड़ा। गुस्साए लोगों ने पहले तो पुलिस जीप में जमकर तोड़फोड़ की और बाद में पुलिस वैन के साथ साथ वहां मौजूद एक अन्य कार को भी आग के हवाले कर दिया। इस दौरान ग्रामीणों ने कवरेज करने पहुंचे मीडियाकर्मियों के साथ भी मारपीट की।


हालात को काबू में करने के लिए पुलिस को गोली चलानी पड़ी है। घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल के तैनात किया गया है। पूरे इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है और हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही से महिला की जान चली गई, अगर समय रहते पुलिस ने एक्शन लिया होता तो शायद आज वह जिंदा होती।