बिहार में लॉकडाउन के दौरान परिवहन सेवा पर रहेगी रोक, सीमाएं होंगी सील

बिहार में लॉकडाउन के दौरान परिवहन सेवा पर रहेगी रोक, सीमाएं होंगी सील

PATNA: बिहार में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है. जिसके बाद सरकार ने 16 जुलाई से 31 जुलाई तक बिहार में फिर से लॉकडाउन लगाने का एलान कर दिया है. इस दौरान बिहार में परिवहन सेवा पर रोक पूरी तरह से रोक रहेगी. शाम तक सरकार की ओर से गाइड लाइन जारी किया जाएगा.

सीमाएं होगी सील

लॉकडाउन के दौरान बिहार से सटे जितने से राज्य है वह सीमाएं सील रहेगी. इस दौरान किसी तरह की एंबुलेंस और जरूरी गाड़ियों को छोड़ गाड़ियों के परिचालन पर रोक रहेगी. कई जिलों में पटना से बसें चल रही थी, लेकिन इस बसों पर रोक रहेगी. क्योंकि इससे संक्रमण तेजी से फैला है. 


बिहार में स्थिति खराब

बिहार में कोरोना संकट गंभीर हो गया है. कुछ दिन पहले तक रोज 200-500 कोरोना के मरीज मिले थे, लेकिन हाल के दिनों में अब नए कोरोना मरीजों की संख्या 1200 से अधिक आने लगी है. अब जो रिपोर्ट आ रही है वह रोज हजारों में आ रही है. बिहार में कुल 17500 से अधिक हो गई है. 135 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. आज बीजेपी ऑफिस में 75 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. जिसमें 25 बीजेपी के नेता है. जिसमें कई सीनियर नेता है. सीएम आवास से जुड़े करीब 85 लोग कोरोना के चपेट हैं. कई जिलों के डीएम और एसपी का ऑफिस कोरोना संक्रमण के कारण सील हो गया है.