बिहार में खेला होने का डर, बीजेपी ने अपने तमाम विधायकों को पटना बुलाया

बिहार में खेला होने का डर, बीजेपी ने अपने तमाम विधायकों को पटना बुलाया

PATNA: महागठबंधन से अलग होकर नीतीश ने बीजेपी से हाथ मिला बिहार में एनडीए की नई सरकार बनायी। 12 फरवरी को एनडीए की नई सरकार का फ्लोर टेस्ट होगा। इससे पहले विपक्ष की ओर से यह लगातार कहा जा रहा है कि बिहार में अब खेला होगा।


राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी कहा था कि बिहार में खेला अभी बाकी है। विधानसभा में फ्लोर टेस्ट से पहले कांग्रेस के तमाम विधायकों को हैदराबाद भेजा गया है वही बीजेपी और जेडीयू के कई विधायकों के राजद से संपर्क में रहने की बात भी सामने आई। बीजेपी को भी खेला होने का डर सता रहा है। शायद यही कारण है किे आनन-फानन में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष व बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने अपने आवास पर बीजेपी के तमाम विधायकों को बुलाया। हालांकि बीजेपी विधायकों का कहना है कि बीजेपी अध्यक्ष ने डिनर पर बुलाया है और कोई बात नहीं है। 


बीजेपी नेता जनक राम ने कहा कि सम्राट चौधरी ने डिनर पर बुलाया है। उन्होंने साफ तौर पर कह दिया कि खेला विपक्ष के घरों में होना है इसलिए डर बना हुआ है। महागठबंधन में बहुत भारी टूट होने वाली है।


वही राम नारायण मंडल ने कहा कि भाजपा लगातार संगठन के विस्तार में लगी रहती है। उसी विषय पर यह बैठक होने वाली है। तेजस्वीख्याली पुलाब पका रहे हैं पकाने दीजिए। हमलोग भारी बहुमत में हैं 12 फरवरी को सिद्ध करके दिखायेंगे।


जब मीडिया ने नीरज कुमार बबलू से पूछा कि बीजेपी विधायकों को फोन आने की बात सामने आ रही है क्या आपको फोन आया है? नीरज बबलू ने कहा कि लालू प्रसाद हमको अच्छे से जानते हैं मुझे नहीं लगता है कि हमको फोन करने का हिम्मत करेंगे।