बिहार में झारखंड पुलिस के जवान पर जानलेवा हमला, शराब माफिया ने फोड़ दी आंख, बोले- बहुत परेशान कर रखा था

बिहार में झारखंड पुलिस के जवान पर जानलेवा हमला, शराब माफिया ने फोड़ दी आंख, बोले- बहुत परेशान कर रखा था

BANKA: बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बावजूद शराब माफिया अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं और शराब के अवैध कारोबार के बीच जो कोई भी आ रहा है उसे अपना निशाना बना रहे हैं। ताजा मामला बांका से सामने आया है, जहां शराब के अवैध कारोबार के आड़े आ रहा झारखंड पुलिस के एक जवान को न सिर्फ बुरी तरह से पीटा बल्कि नुकीले हथियार से उसकी एक आंख भी फोड़ दी।


दरअसल, बांका के अमरपुर के महागामा गांव निवासी झारखंड पुलिस का जवान लखपति कुछ दिन पहले ही गांव आए थे। शुक्रवार की रात लखपति अपनी पत्नी रीमा के साथ घर के बाहर बैठे थे, तभी गांव के ही मिथिलेश शर्मा और उसके बेटे रोहित कुमार और छोटू कुमार ने लखपति पर हमला कर दिया। पहले तो आरोपियों ने लखपति के साथ मारपीट की और फिर नुकीले औजार से उसकी एक आंख पर वार दिया, जिससे उसकी आंख फूट गई। जाते जाते आरोपी कह गए कि बहुत परेशान कर रखा था।


खून से लथपथ घायल जवान के इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया था, जहां से डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए उसे भागलपुर रेफर कर दिया। भागलपुर से पटना और पटना से घायल जवान को चेन्नई रेफर कर दिया गया है। पीड़ित जवान की पत्नी के मुताबिक सभी आरोपी शराब का कारोबार करते हैं और लखपति उनसे शराब के कारोबार को बंद करने की बात कहते थे। जिसको लेकर उनमें नाराजगी थी। पीड़ित की पत्नी ने सभी आरोपियों के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है। केस दर्ज होने के बाद पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है।