बिहार में जहरीली शराब से हो रही मौतों पर तेजस्वी का निशाना, नीतीश कुमार बस ड्रोन-हेलिकॉप्टर उड़ायेंगे

बिहार में जहरीली शराब से हो रही मौतों पर तेजस्वी का निशाना, नीतीश कुमार बस ड्रोन-हेलिकॉप्टर उड़ायेंगे

PATNA : बिहार में शराबबंदी के दावों की पोल इस बार होली में खोलकर रख दी है यहां बिहार के अलग-अलग जिलों से शराब बंदी के बावजूद शराब पीने की वजह से अब तक लगभग 42 लोगों की मौत हो चुकी है. बिहार में जहरीली शराब से हो रही मौतों को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. बिहार में शराबबंदी और इतनी सख्ती के बावजूद न शराब बिकना बंद हो रहा है और न ही शराब से मौत का सिलसिला रुक रहा है.


तेजस्वी यादव ने अब से कुछ देर पहले ट्वीट करते हुए लिखा है कि डबल इंजन सरकार के प्रयास से शराबबंदी वाले बिहार में विगत दो दिन में जहरीली शराब के कारण 37 लोग और मारे गए. विगत छः महीनों में 200 से अधिक मौतें हो चुकी है. मुख्यमंत्री, सरकार व प्रशासन भ्रष्ट और विफल है. किसी अधिकारी पर कभी कोई कारवाई नहीं हुई? ये बस ड्रोन/हेलिकॉप्टर उड़ायेंगे.



बता दें कि बांका व मधेपुरा जिले में संदेहास्पद स्थिति में 37 लोगों की मौत हो गयी. इनमें भागलपुर में 22, बांका में 12 व मधेपुरा में तीन लोगों की जान चली गयी. मौत का यह सिलसिला शनिवार रात से लेकर रविवार दिन तक चला.  वहीं आज सीवान से भी 5 लोग के मौत की खबर आ रही है. इनके भी शराब पीने की बात कही जा रही है. 


नीतीश कुमार शराबबंदी को सफल बनाने के लिए समाज सुधार अभियान कर रहे हैं. ड्रोन हेलिकॉप्टर से शराब खोजवा रहे हैं और पूरे पुलिस महकमे को इस काम में लगा दिए हैं. इस पर शराबबंदी का हाल ये है कि आये दिन शराब से मरने की खबर आती है. इसी को लेकर तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है.