बिहार में नाबालिग लड़के के साथ हैवानियत: घर से बुलाकर प्राइवेट पार्ट काटा, केस दर्ज कराने के लिए थानों का चक्कर लगाता रहा परिवार

बिहार में नाबालिग लड़के के साथ हैवानियत: घर से बुलाकर प्राइवेट पार्ट काटा, केस दर्ज कराने के लिए थानों का चक्कर लगाता रहा परिवार

BHAGALPUR: भागलपुर से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां तीन बदमाशों ने एक 12 साल के लड़के को घर से बुलाकार उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। बच्चे के परिजन जब अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंचे तो पुलिस ने एससी एसटी थाने में जाने की बात कर उन्हें वहां से भगा दिया। एससी एसटी थाने में भी जब परिजनों की गुहार नहीं सुनी गई। मामला एसपी के संज्ञान में आने के बाद पुलिस एक्शन में आई।


पीड़ित बच्चा जोगसर थाना क्षेत्र के खरमनचक का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि बीते 30 अगस्त को तीन आरोपियों ने 12 वर्षीय बच्चे को खेलने के बहाने घर से बुलाया और उसका गुप्तांग काट दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद बच्चे को तड़पता छोड़ तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए। आस पास के लोगों द्वारा घटना की जानकारी बच्चे के परिजनों की दी गई। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और उसे इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया।


इस पूरे मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आई है। पीड़ित बच्चे के पिता का आरोप है कि जब वह आरोपियों के खिलाफ अपनी शिकायत लेकर जोगसर थाना पहुंचा तो वहां से उसे एससी-एसटी थाना जाने को कह दिया गया। जब वह अपनी शिकायत लेकर एससी-एसटी थाना पहुंचा तो वहां से भी उसे चलता कर दिया गया और पुलिस की लापरवाही के कारण थाने में केस दर्ज नहीं हो सका। मामला एसएसपी के संज्ञान में आया तब जाकर पुलिस ने केस दर्ज किया। डीएसपी के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने एक शख्स को हिरासत में लिया है।