बिहार में गांव-शहर बदमाशों का कहर! वैशाली में पैक्स अध्यक्ष पर 5 राउंड फायरिंग, बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली

 बिहार में गांव-शहर बदमाशों का कहर! वैशाली में पैक्स अध्यक्ष पर 5 राउंड फायरिंग, बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली

VAISHALI : बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। अपराधी लगातार अपने काले कारनामों को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस प्रशासन को चुनौती दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ लगातार रात में बढ़ रहे क्राइम के बावजूद पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए सीएम नीतीश कुमार कहते हैं कि - कहां अपराध हो रहा है,सबकुछ कंट्रोल में ही तो है, जरा दूसरों राज दूसरे राज्यों में जाकर देखिए क्या हाल है? इस बीच अब वैशाली में आज अगले सुबह अपराधियों ने टैक्स अध्यक्ष पर पांच राउंड फायरिंग की है जिसमें उनके कमर और कंधे में गोली लगी है और वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।


मिली जानकारी के अनुसार, वैशाली में बदमाशों ने पैक्स अध्यक्ष और पूर्व मुखिया ललन सिंह को गोली मार दी है। ललन सिंह पर कुल 5 राउंड फायरिंग की गई है जिसमें एक गोली उनके कमर और दूसरी गोली उनके कंधे पर लगी है। जिसके बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया है।


बताया जा रहा है कि, यह घटना करताहा थाना क्षेत्र के मिडिल स्कूल के पास की है। जहां बेखौफ अपराधियों ने पैक्स अध्यक्ष ललन सिंह पर गोली चला दी है। अपराधी तीन की संख्या में एक बाइक पर सवार होकर आए थे और दनादन गोलियां बरसाते हुए मौके से फरार हो गए। इस घटना के बाद घायल ललन सिंह को फिलहाल निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है जहां उनकी स्थिति काफी गंभीर बताई जा रही है।