बिहार में सुबह-सवेरे ठांय-ठांय: फाइनेंस कर्मी को मौत के घाट उतारा, लूट के दौरान बदमाशों ने मारी गोली

बिहार में सुबह-सवेरे ठांय-ठांय: फाइनेंस कर्मी को मौत के घाट उतारा, लूट के दौरान बदमाशों ने मारी गोली

SITAMARHI: सीतामढ़ी में सुबह-सवेरे बदमाशों ने एक निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने ऑफिस जा रहे फाइनेंस कर्मी से लूटपाट की कोशिश की, जिसका विरोध करना फाइनेंस कर्मी को भारी पड़ा और बदमाशों ने गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के गाढ़ा मानिक चौक के बीच हुई है।


मृतक की पहचान रीगा निवासी पवन कामद के रूप की गई है। बताया जा रहा है कि फाइनेंस कर्मी पवन कामद मंगलवार की सुबह अपनी ड्यूटी पर जा रहा था। इसी दौरान हाईवे पर बाइक सवार बदमाशों ने उसे घेर लिया और उससे लूटपाट करने लगे। पवन ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।


घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची गाढ़ा और रुन्नीसैदपुर थाना पुलिस ने खून से लथपथ पवन को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन अस्पताल पहुंचे और पवन को मृत हालत में देखकर उनमें कोहराम मच गया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुट गई है और अपराधियों की पहचान के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाल रही है।