बिहार में डबल मर्डर : कुएं में दो शव मिलने से मिलने से फैली सनसनी; गला दबाकर हत्या की आशंका

बिहार में डबल मर्डर : कुएं में दो शव मिलने से मिलने से फैली सनसनी; गला दबाकर हत्या की आशंका

BANKA : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन अपराधी अपने काले कारनामों को अंजाम नहीं देते हैं। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बांका से निकल कर सामने आ रहा है। जहां डबल मर्डर की घटना सामने आई है। झाड़ियों के बीच एक कुएं से दो युवकों के शव मिलने की सूचना पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। यह घटना अमरपुर थाना क्षेत्र के बल्लिकित्ता चौक के समीप की है।


मिली जानकारी के अनुसार, सुबह कुछ लोग कुएं की ओर फूल तोड़ने गए। पता चला कि वहां जोरदार दुर्गंध फैली हुई है। उन लोगों ने इसकी जानकारी अन्य ग्रामीणों को दी। सभी लोग मिलकर जब कुएं की झाड़ियों को हटाया तो उसमें दो युवकों का शव दिखा। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर दोनों शवों को बाहर निकाला तथा उसके पहचान कराने का प्रयास किया लेकिन शवों की पहचान नहीं हो सकी।


उधर, ग्रामीणों ने बताया कि दोनों युवकों के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं तथा उनकी जीभ बाहर निकली हुई थी। इससे लगता है कि उनकी गला दबा कर हत्या कर दी गई है। शवों को छिपाने की नीयत से कुएं में फेंक दिया। ग्रामीणों ने बताया कि यह कुआं काफी पुराना है अधिकांश लोगों को तो इस कुएं की जानकारी तक नहीं है। इसके बावजूद इस कुएं में शव का मिलना अपने आप में एक नयी कहानी तैयार करता है।