बिहार: रिटायर्ड दारोगा के बेटे की बेरहमी से हत्या, रेलवे ट्रैक पर मिला खून से सना शव; कुछ दिन बाद होनी थी शादी

बिहार: रिटायर्ड दारोगा के बेटे की बेरहमी से हत्या, रेलवे ट्रैक पर मिला खून से सना शव; कुछ दिन बाद होनी थी शादी

BEGUSARAI: बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है। ताजा मामला बेगूसराय से सामने आया है, जहां बदमाशों ने झारखंड पुलिस से सेवानिवृत दारोगा के बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी और हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने युवक के शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। मंगलवार को रेलवे ट्रैक से युवक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। 


मृतक की पहचान खगड़िया जिले के चित्रगुप्त थाना क्षेत्र के अशोकनगर वार्ड 33 निवासी बिशनदेव प्रसाद के बेटे चंदन कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सोमवार को चंदन किसी जरूरी काम से पटना जाने की बात कह कर घऱ से निकला था। दो महीना के बाद चंदन की शादी होनी थी लेकिन मंगलवार को उसका शव बेगूसराय में रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ। बेगूसराय की साहेबपुरकमाल थाने की पुलिस ने चंदन के परिजननों को फोन पर घटना की जानकारी दी।


मृतक चंदन कुमार झारखंड में पुलिस सेवा से सेवानिवृत रिटायर्ड दारोगा बिशनदेव प्रसाद के बेटे हैं। चंदन कुमार दो भाई हैं, जिनमें बड़े भाई रेलवे में ड्राइवर हैं। चंदन हिमाचल प्रदेश में फार्मा कंपनी में काम करता था और पिछले दिनों ही वह अपने गांव आया था। बीती रात कंपनी के काम की बात कह कर वह पटना के लिए निकला था लेकिन इसी बीच अपराधियों ने उनकी हत्या कर दी और हत्या को हादसे का रूप देने के लिए चंदन के शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया।


घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने चंदन के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक चंदन का हाथ पीछे की तरफ बांधा गया था। उसका सिर और धर अलग-अलग थे। पुलिस द्वारा घटना की खबर दिए जाने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजनों का आरोप है कि चंदन की मौत हादसे में नहीं हुई है बल्कि उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने सभी बिंदुओं पर अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है।