बिहार : कोरोना से BJP MLC के बेटे की मौत, महज 28 साल की उम्र में संक्रमण ने छीन ली जिंदगी

बिहार : कोरोना से BJP MLC के बेटे की मौत, महज 28 साल की उम्र में संक्रमण ने छीन ली जिंदगी

PATNA : देश में कोरोना हर तरफ कहर बरपा रहा है. बिहार में कोरोना वायरस से स्थिति भयावह होते जा रही है. इस वक्त एक ताजा खबर सामने आ रही है. कोरोना से भाजपा एमएलसी के बेट की मौत हो गई है. महज 28 साल की उम्र में बीजेपी एमएलसी के बेटे की जान गई है. बेटे की मौत के बाद भाजपा नेता के घर चीख-पुकार मची हुई है. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. 


गुरूवार को कोरोना से कैमूर-रोहतास से भाजपा एमएलसी संतोष सिंह के बेटे प्रिंस सिंह की मौत हो गई. बीजेपी एमएलसी के बेटे की उम्र महज 28 साल थी. युवा आयु में ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. बताया जा रहा है कि दिल्ली के मेदांता अस्पताल में प्रिंस सिंह का इलाज कराया जा रहा था. जहां उन्होंने आखिरी सांस ली. प्रिंस की मौत के बाद परिजन काफी सदमें में हैं. घर में मातमी सन्नाटा पसरा है. भाजपा नेता संतोष सिंह के करीबियों ने उनके बेटे की मौत पर दुःख जताया है. 


गौरतलब हो कि कोरोना वायरस ने आम लोगों के साथ ख़ास लोगों की भी जिंदगी तबाह कर दी है. नेता, मंत्री, जज, अफसर, पुलिसवाले या डॉक्टर हर कोई इसकी चपेट में आ रहा है. गुरूवार को अहले सुबह ये खबर निकल कर सामने आई कि माकपा के दिग्गज नेता सीताराम येचुरी के बेटे आशीष येचुरी की मौत कोरोना से हो गई. आशीष की भी उम्र सिर्फ 34 साल थी. गुरुग्राम के ही मेदांता अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था, जहां अहले सुबह सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली.


बेटे की मौत के बाद सीताराम येचुरी ने अपने बड़े बेटे के निधन की जानकारी ट्वीट करके दी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि 'मुझे बेहद दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि मैंने अपने बड़े बेटे आशीष येचुरी को कोविड-19 की वजह से आज सुबह खो दिया. मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने हमें आशा दी और जिन्होंने आशीष का इलाज किया. डॉक्टर, नर्स, स्वास्थ्यकर्मी, स्वच्छताकर्मी और अन्य लोग, जो हमारे साथ खड़े रहे.'


गौरतलब हो कि बिहार में कोरोना महामारी ने भयावह रूप ले लिया है. राज्य में पिछले महज 72 घंटे में 148 लोगों की मौत हो गई है. मौत का यह आंकड़ा सूबे में बेकाबू हुए कोरोना वायरस की असली तस्वीर को पेश कर रहा है. राज्य सरकार की ओर से तमाम उपाए किये जा रहे हैं. लेकिन इसके बावजूद भी कोरोना पर कंट्रोल आसान नहीं लग रहा है.


बिहार सरकार की ओर से बुधवार को जारी ताजा आंकड़े के मुताबिक सूबे में कोरोना मरीजों के सारे रिकार्ड टूट गए. राज्य में पिछले 24 घंटे के भीतर 12 हजार 22 नए पॉजिटिव केस सामने आये हैं. इस आंकड़े के मुताबिक बिहार में हर एक मिनट में 8 लोग कोरोना संक्रमित हो रहे हैं. स्वास्थ्य विभाग की ओर से दिए गए बयान के मुताबिक पिछले 72 घंटे में 148 लोगों की जान गई है. यानि कि हर आधे घंटे पर एक व्यक्ति कोरोना से मर रहा है. रविवार को 41, सोमवार को 51 और मंगलवार को 56 लोगों ने दम तोड़ा.