बिहार में बीच सड़क पर चली गोलियां, BJP नेता की गोली मारकर हत्या; श्राद्ध में आया साला भी जख्मी

बिहार में बीच सड़क पर चली गोलियां, BJP नेता की गोली मारकर हत्या; श्राद्ध में आया साला भी जख्मी

SIWAN : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आज के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन अपराधी अपने काले कारनामों को अंजाम नहीं देते हो। अब ताजा मामला सिवान से निकलकर सामने आया है जहां बीच सड़क पर जमकर बंदूक गरजी है। बैकअप अपराधियों ने दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी है। इस दुकानदार के यहां भाभी के श्राद्ध क्रम में आए साले को भी गोली लगी है जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया है।


मिली जानकारी के अनुसार, सीवान में बेखौफ बदमशाों ने जीजा-साले पर फायरिंग कर दी। अपराधियों ने एक दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना नगर थाना क्षेत्र के रामनगर मोहल्ले के समीप हुई। मृतक दुकानदार की पहचान शिवाजी तिवारी के रूप में की गई है, जबकि गोली लगने से प्रदीप पांडेय भी घायल हो गया। दोनों आपस में रिश्ते जीजा -साला बताए गए हैं। अपराधी वारदात को अंजाम देकर आराम से फरार हो गए। पुलिस हत्या के कारणों का पता लगा रही है। इस वारदात से इलाके में दहशत फैल गई।  मृतक भाजपा का नेता भी बताया जा रहा है। 


बताया जा रहा है कि, शिवजी तिवारी की भाभी का श्राद्धकर्म संस्कार मंगलवार को होने वाला था। इसी में शामिल होने के लिए उसका साला प्रदीप पांडेय भी आया हुआ था। दोनों देर रात तक दुकान चलाने के बाद अपने घर लौट रहा थे। तभी रामनगर के पास ओवरब्रिज पर उनपर फायरिंग हुई। इस फायरिंग में भाजपा नेता शिवाजी तिवारी और उसके साले  प्रदीप पांडेय को गोली लगी। जिसमें शिवाजी तिवारी की मौके पर ही मौत हो गई और उसके साले प्रदीप पांडेय बुरी तरह से जख्मी हो गए। 


उधर, दोनों को घायल अवस्था में सदर अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने दुकानदार को मृत घोषित कर दिया। वहीं, साले का इलाज चल रहा है। पुलिस अभी घटना के कारणों का पता लगा रही है। छानबीन जारी है।