बिहार में बेलगाम हुए अपराधी ! घर से 100 मीटर की दूरी पर काम कर रहे युवक को पैदल आए अपराधियों ने मारी गोली, इलाके में मची सनसनी

बिहार में बेलगाम हुए अपराधी ! घर से 100 मीटर की दूरी पर काम कर रहे युवक को पैदल आए अपराधियों ने मारी गोली, इलाके में मची सनसनी

VAISHALI : बिहार मे एनकाउंटर के बाद भी अपराधी घटनाओं को अंजाम देने से पीछे नहीं हट रहे हैं। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला राज्य के उसी जिले से जुड़ा हुआ है जहां कुछ दिन पहले ही एनकाउंटर हुआ है। यहां बेखोफ अपराधियों ने वैशाली जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र के अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मारी है। 


मिली जानकारी के अनुसार, जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र के अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मारी है। जिसे आनन-फानन में इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया है। इस पूरी घटना को अपराधियों ने कुछ अलग अंदाज में अंजाम दिया है।


बताया जा रहा है कि,अपराधियों ने इस बार पैदल ही घर से 100 मिटर कि दुरी पर काम कर रहे व्यक्ति को गोली मार कर मौके से फरार हो गया है। जिसके बाद घायल व्यक्ति को परिवार वाले आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराई है। उसके बाद पुलिस के पदाधिकारी भी सदर अस्पताल पहुंचकर घायल से बातचीत की और परिवार वालों से पूछताछ भी किया है। 


वहीं,घायल व्यक्ति की पहचान सुनील राय स्वर्गीय महेंद्र राय उम्र तकरीबन 32 वर्ष घर कोहाइ के रूप में हुआ है। इसके बाद पुलिस पूरे मामले की अब जांच पड़ताल में जुट गई है। वहीं घायल व्यक्ति को एक गोली लगी हुई है। व्यक्ति घर के कुछ दुरी पर धान झार रहा था। इसी दौरान अपराधी ने आया और गोली मार कर मौके से फरार हो गया। व्यक्ति या परिवार वाले कुछ समझते तब तक अपराधी मौके से भाग खड़ा हो चुका था। 


उधर, पुलिस अब पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। उसको लेकर महुआ एसडीपीओ सुरभ सुमन ने कहा कि पातेपुर थाना के क्वाही निवासी सुनील राय को गोली लगने कि सुचना प्राप्त हुई। जिसके बाद उन्हें प्राथमिक अस्पताल से रेफर किया गया है। फिलहाल इलाज चल रहा है। यहां से पटना रेफर किया गया है। कंधे पर गोली लगी हुई है। उसके एक व्यक्ति का नाम लिख कर बताया है।इसको लेकर थाना प्रभारी के नेतृत्व में छापेमारी किया जा रहा है।