बिहार में बेखौफ हुए बदमाश, बीच बाजार फायरिंग कर शख्स को मौत के घाट उतारा

बिहार में बेखौफ हुए बदमाश, बीच बाजार फायरिंग कर शख्स को मौत के घाट उतारा

BHAGALPUR : खबर भागलपुर से आ रही है, जहां बेखौफ बदमाशों ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना हबीबपुर थाना क्षेत्र के करोड़ी बाजार रोड की है। यहां अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर युवक को मौत के घाट उतार दिया। वारदात की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची मामले के छानबीन में जुट गई है। घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है।


मृतक की पहचान हबीबपुर के मोमिन टोला निवासी मो. खुर्शीद के 30 वर्षीय बेटे मो. सन्नी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सन्नी फेरी का काम करता था और कपड़े बेचकर अपना और अपने परिवार का भरण पोषण करता था। रविवार को सन्नी कपड़ा बेचने के लिए घर से निकला था इसी दौरान घात लगाए बदमाशों ने उसपर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने के बाद सन्नी खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा।


स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद पुलिस ने घायल सन्नी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है। किस कारण से सन्नी की हत्या की गई फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है।