बिहार में बेख़ौफ़ हुए अपराधी ! लूटपाट के दौरान ट्रक ड्राईवर को मारी गोली, भाग रहे अपराधी की ट्रक से कुचलकर मौत

बिहार में बेख़ौफ़ हुए अपराधी !  लूटपाट के दौरान ट्रक ड्राईवर को मारी गोली, भाग रहे अपराधी की ट्रक से कुचलकर मौत

SAHARSA : बिहार में नई सरकार के गठन के बाद भी अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन कहीं से कहीं अपराध से  जुड़ी कोई बड़ी खबर निकल कर सामने न आती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला सहरसा जिले से निकल कर सामने आ रहा है। जहां एक ट्रक ड्राईवर को गोली मारी गई उसके बाद घायल ड्राइवर ने गोली मारकर भाग रहे ड्राइवर को कुचल डाला जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 


बिहार में भले सत्ता परिवर्तन हो गया है, लेकिन अपराधी अब भी बेखौफ हैं। ताजा मामला सहरसा जिले से है। जहां  सदर थाना क्षेत्र के कहरा ब्लॉक रोड शर्मा चौक से 100 मीटर पहले गौरी गुप्ता के गोदाम के पास ट्रांसपोर्ट से कपड़ा लेकर खाली करने आए ट्रक ड्राईवर के साथ अपराधियों ने देर रात लूटपाट की घटना को अंजाम देने के दौरान ट्रक ड्राईवर को गोली मार दी। जान बचाने के लिए भगाने के दौरान जख्मी ड्राईवर के ट्रक में लटके अपराधी की भी ट्रक के चपेट में आने से मौत हो गई।


इस घटना के बारे में गोपालगंज जिला के कुचायगढ़ थाना क्षेत्र के भगोरी बाजार निवासी खलासी सुनील चौहान ने बताया कि ट्रक में ट्रांसपोर्ट से कपड़ा आया था, जिसे खाली करना था इसलिए हमलोग लगभग 11:00 बजे रात गोदाम के पास ट्रक लगा दिए। इसी बीच लगभग 1:00 बजे रात 3 की संख्या में आया अपराधी ट्रक में लटककर लूटपाट की घटना को अंजाम देने लगा। विरोध करने पर ड्राईवर सिपाही शाह को गोली मार दिया, जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। जान बचाने की नीयत से भगाने के दौरान ट्रक में लटके एक अपराधी की ट्रक के चपेट में आने से उसकी भी मौत हो गई।


उन्होंने बताया कि मुझे भी कुछ लोगों ने मारपीट किया, किसी तरह जान बचाकर एक घर में जाकर पुलिस को इसकी सूचना दी। इधर सूचना मिलते ही सदर थानाध्यक्ष श्री राम सिंह सदल मौके पर पहुँचे। उन्होंने बताया कि लूटपाट का विरोध करने पर एक ट्रक ड्राईवर को अपराधियों द्वारा गोली मार दी गई। जख्मी ड्राईवर द्वारा ट्रक लेकर भागने के दौरान शर्मा चौक के समीप ट्रक के चपेट में आने से गोली मारने वाले अपराधी की भी कुचलकर मौत हो गई। जिसका नाम रोशन यादव है, जो वार्ड नंबर 42 का ही रहने वाला बताया जा रहा है। मौके से भागे अन्य अपराधी की पहचान की जा रही है। फिलहाल पुलिस दोनों के शव को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल में जुट गई है।