बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव, दिनदहाड़े दो लोगों को मौत के घाट उतारा; डबल मर्डर से सनसनी

बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव, दिनदहाड़े दो लोगों को मौत के घाट उतारा; डबल मर्डर से सनसनी

HAJIPUR: बड़ी खबर वैशाली से आ रही है, जहां बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। दोनों शख्स घर के दरवाजे पर बैठे थे, तभी बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। घटना सदर थाना क्षेत्र के केदार चौक मदारपुर की है।


मृतकों की पहचान सदर थाना क्षेत्र के चकनूर गांव निवासी विपिन राय उर्फ करुड़ा और नगर थाना क्षेत्र के अंबेडकर नगर रामजीवन चौक निवासी छोटू सिंह के रूप में की गई है, जो आपस में दोस्त थे। बताया जा रहा है कि विपिन राय अपने निर्माणाधीन नए मकान के पास अपने दोस्त छोटू सिंह के साथ बैठा था, तभी बाइक सवार अपराधियों ने उनपर गोली चला दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।


इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में दोनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। उधर, घटना के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है। दिनदहाड़े दो लोगों की हत्या से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं।