बिहार में बाढ़ की गूंज विधानसभा में, आरजेडी ने पीड़ितों को राहत देने के लिए किया प्रदर्शन

बिहार में बाढ़ की गूंज विधानसभा में, आरजेडी ने पीड़ितों को राहत देने के लिए किया प्रदर्शन

PATNA : विधायकों की पिटाई के मसले पर विधानसभा में चर्चा कराने के बाद आरजेडी का हौसला मानसून सत्र में बुलंद नजर आ रहा है. आज विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने के पहले सदन पोर्टिको में प्रदर्शन किया है. आरजेडी विधायकों ने बिहार में बाढ़ और उस से परेशान लोगों तक राहत नहीं मिलने के मामले में नीतीश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया है.


उधर दूसरी ओर भाकपा माले के विधायकों ने विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने के पहले प्रदर्शन किया. सदन की कार्यवाही शुरू होने के पहले भाकपा माले के विधायक के हाथों में प्ले कार्ड लेकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते नजर आए. बिहार में भ्रष्टाचार बेरोजगारी समेत अन्य सवालों पर नीतीश सरकार के खिलाफ माले के विधायकों ने प्रदर्शन किया. वहीं महंगाई और खास तौर पर पेट्रोल डीजल की बढ़ी कीमतों के विरोध में इन विधायकों का प्रदर्शन है.


माले विधायकों ने आरोप लगाया कि एक तरफ जहां देश की गरीब जनता महंगाई से मर रही है. वही सिस्टम में व्याप्त भ्रष्टाचार की वजह से लोगों की परेशानी बढ़ी हुई है. नीतीश सरकार से बेरोजगारी के मसले पर कोई बड़ा फैसला नहीं हो रहा है और सरकार ने जो दावे किए थे वह अब तक के युवाओं के सामने पूरे नहीं हो पाए.