बिहार: बारात से लौट रही स्कॉर्पियो पानी से भरे गड्ढे में गिरी, तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत

बिहार: बारात से लौट रही स्कॉर्पियो पानी से भरे गड्ढे में गिरी, तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत

KHAGARIA:  इस वक्त खबर बिहार के खगड़िया से आ रही है जहां बेगूसराय से खगड़िया गई बारात, लौटने के दौरान स्कॉर्पियो पानी भरे गड्ढे में गिर गई. जिससे तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई. और अन्य 2 किसी तरह अपनी जान बचाई. मृतकों के परिजनों को खबर दे दी गई है. इसके बाद उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है.


बताया जाता है कि बेगूसराय के पन्हास मोहल्ले से बरात खड़िया गई थी. जो शादी समारोह के बाद स्कॉर्पियो पर सवार पांच लोग लौट रहे थे. तभी खगड़िया में एक पानी भरे गड्ढे में स्कॉर्पियो गिर गए. जिससे 3 लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग किसी तरह अपनी जान बचाई. मृतकों में सिंघौल थाना क्षेत्र के लोदीडीह गांव निवासी अन्नु कुमार, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाधी गांव निवासी संतोष पांडे और विनोद पुर गांव निवासी दीपक पाठक शामिल है. 


मिली जानकारी के अनुसार स्कार्पियो जब पानी में डुबी तो सभी को वहां से निकाल कर इलाज के लिए खगड़िया सदर अस्पताल लाया गया. जहां से बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय हॉस्पिटल रेफर किया गया था, लेकिन बेगूसराय पहुंचते ही तीनों की मौत हो गई. फिलहाल तीनों का शव बेगूसराय सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है और सभी के परिजन मौके पर पहुंचे हैं. एक साथ तीन लोगों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. कुछ दिन पहले भी बेगूसराय के तीन दोस्तों की मौत कटिहार में ट्रक और स्कार्पियो की टक्कर में हो गई थी.