बिहार में बढ़ते क्राइम पर राबड़ी देवी का बड़ा हमला, कहा - अब यहां माफिया राज है ...

बिहार में बढ़ते क्राइम पर राबड़ी देवी का बड़ा हमला, कहा - अब यहां माफिया राज है ...

PATNA : बिहार ने अपराध का ग्राफ काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है। आम तो आम ख़ास लोग भी अपराधियों के चंगुल से बच नहीं पा रहे हैं। इसका उदाहरण हाल में पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता की हत्या मामले में देखने को भी मिली है। ऐसे में अब आज जब बिहार विधानमंडल का मानसून सत्र शूरू हुआ हो तो पहले ही दिन विधान परिषद की नेता विपक्ष राबड़ी देवी ने बड़ा बयान दिया है। राबड़ी देवी ने कहा कि "बिहार में माफिया राज है"।


दरअसल , आज सोमवार से ही बिहार विधानमंडल में मॉनसून सत्र की शुरुआत हो रही है। पांच दिनों तक यह सत्र चलेगा।  आज पहले दिन अनुपूरक बजट पेश हुआ। ऐसे में बिहार विधान परिषद की नेता विरोधी दल राबड़ी देवी आरजेडी सुप्रीमो के साथ दिल्ली नहीं गईं। उन्होंने भी सरकार पर हमला बोला है. राबड़ी देवी ने कहा कि बिहार में माफिया का राज है, बिहार में जंगलराज है, गुंडाराज।


वहीं, राबड़ी देवी ने बिहार विधान परिषद के सभापति के लिए अवधेश नारायण सिंह का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि हम तो इनका समर्थन करते ही है। हम लोगों ने अवधेश नारायण सिंह का समर्थन किया है। उन्होंने बिहार में बढ़ते अपराध पर यह भी कहा कि आज सत्र का पहला दिन है.।हाउस (सदन) में अपराध पर आगे बोलेंगे।