बिहार में बेखौफ बदमाशों का तांडव! घर में सो रहे होटल संचालक को चाकू गोदकर मौत के घाट उतारा, इलाके में सनसनी

बिहार में बेखौफ बदमाशों का तांडव! घर में सो रहे होटल संचालक को चाकू गोदकर मौत के घाट उतारा, इलाके में सनसनी

HAJIPUR: बड़ी खबर वैशाली से आ रही है, जहां बेखौफ बदमाशों ने घर में सो रहे होटल संचालक की चाकू गोदकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद इलाके के लोगों में सनसनी फैल गई है। हैरत की बात यह है कि घर के कमरों का ताला भी टूटा हुआ है और समान भी गायब पाए गए हैं, जिससे आशंका जताई जा रही है कि चोरी के दौरान होटल संचाल की हत्या की गई है। 


दरअसल, पूरा मामला महनार थाना क्षेत्र के देशराजपुर वार्ड संख्या 26 का है, जहां घर मे सो रहे व्यक्ति की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई। इस दौरान बदमाशों ने लूटपाट की घटना को भी अंजाम दिया है। मृतक की पहचान 65 वर्षीय विन्देशर साह के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि मृतक विन्देशर साह घर में अकेले रहते थे और घर में ही चाय नास्ता का दुकान चलाते थे।


होटल संचालक के दोनों बेटे पटना में रहते है। बिंदेश्वर साह सोमवार की रात खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने के लिए चले गए थे। मंगलवार को जब काफी देर तक उनका होटल नहीं खुला तो लोगों को शक हुआ और जब आसपास के लोगों ने उनके कमरे में झांक कर देखा तो उनका खून से लथपथ शव कमरे में पड़ा था। घटना की जानकारी मिलने के बाद लोगों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई।


स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। घर में कुछ सामानों को गायब पाया गया है। बक्शा का ताला टूटा हुआ है, ऐसे में पुलिस ने लूटपाट के दौरान हत्या की आशंका जताई है। बदमाशों ने होटल संचाल की हत्या के बाद कमरे में ताला बंद कर दिया था।