बिहार में बढ़ते क्राइम के बीच अवैध हथियार के साथ अरेस्ट हुआ लालू - तेजस्वी का नेता, कमर में खोंस रखी थी लोडेड पिस्टल

बिहार में बढ़ते क्राइम के बीच अवैध हथियार के साथ अरेस्ट हुआ लालू - तेजस्वी का नेता, कमर में खोंस रखी थी लोडेड पिस्टल

BHAGALPUR : बिहार में एक तरफ जहां अपराधियों ने तांडव मचा रखा है। राह चलते हुए लोगों को गोली मार दी जा रही है। आलम यह है कि आम लोग देर रात अकेले निकलने से परहेज कर रहे हैं। हालांकि, पुलिस प्रसाशन भी इन अपराधियों को अरेस्ट करने को लेकर लगातार सघन अभियान चला रही है। लेकिन, इसके बाबजूद अपराधी पीछे नहीं हट रहे है। ऐसे में एक ताजा मामला नवगछिया से निकल कर सामने आया है। यहां बिहार पुलिस ने राज्य के उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव की पार्टी के एक नेता को अवैध हथियार के साथ अरेस्ट किया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, नवगछिया में आरजेडी के छात्र विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है।  पुलिस पेट्रोलिंग के दौरान बाइक पर बैठे दो युवकों पर शक होने के बाद पुलिस ने तलाशी ली तो एक युवक की कमर से लोडेड पिस्टल को पुलिस ने बरामद किया। जिसके बाद आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर पुलिस ने उसे वापस से जेल भेज दिया है। 


बताया जा रहा है कि, जांच के बाद पुलिस को पता चला कि जिस शख्स को पकड़ा गया है वो लालू यादव की पार्टी आरजेडी के छात्र विंग का प्रदेश उपाध्यक्ष हेमंत कुमार कुशवाहा है। पुलिस ने उसके साथ बंशी कुमार को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जीरोमाइल के पास से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पकड़े गए दोनों आरोपी भवानीपुर ओपी के बलहा के रहने वाले हैं। पुलिस ने बंशी कुमार की कमर से लोडेड देशी पिस्टल बरामद किया है। 


इधर, इस मामले में नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने  बताया कि 3 सितंबर की अहले सुबह नवगछिया थाना की गश्ती पुलिस ने पंकज फास्ट फूड की दुकान के सामने दो बाइक पर चार लोगों को संदिग्ध हालत में देखा। संदेह पर एक बाइक पर सवार दो लोगों को रोका गया। उस बाइक पर छात्र राजद प्रदेश उपाध्यक्ष हेमंत कुमार कुशवाहा और बंशी कुमार बैठा था।  जब पुलिस ने दोनों की तलाशी ली तो बंशी की कमर से लोडेड पिस्टल बरामद हुई। दोनों गिरफ्तार युवकों के खिलाफ नवगछिया थाने में आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है और उन्हें जेल भेज दिया गया है।