बिहार में बैक टू बैक मर्डर से डर का माहौल, चिराग बोले.. गृह मंत्री नीतीश अब तो नींद तोड़ें

बिहार में बैक टू बैक मर्डर से डर का माहौल, चिराग बोले.. गृह मंत्री नीतीश अब तो नींद तोड़ें

PATNA :  नए साल में पहली बार पटना पहुंचे एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर नीतीश सरकार के ऊपर सवाल खड़े किए हैं. चिराग पासवान ने कहा है कि बिहार में बैक टू बैक मर्डर की घटनाओं से डर का माहौल बन गया है. बड़े-बड़े लोगों की हत्या हो रही है और लोग भय के माहौल में जी रहे हैं. लोजपा अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री के साथ साथ गृह मंत्री होने के कारण नीतीश कुमार को अब इस पर ध्यान देना चाहिए.


चिराग पासवान ने कहा कि विधानसभा चुनाव के पहले और विधानसभा चुनाव के बाद बिहार में कुछ भी नहीं बदला है. बिहार में न तो लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति बदली है और न ही भ्रष्टाचार की. हालांकि, उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद 6 महीने तक उन्होंने सरकार के कामकाज को देखने का मन बनाया है. चिराग पासवान ने कहा कि व्यक्तिगत तौर पर उनका मानना है कि मंत्रिमंडल का विस्तार हो जाना चाहिए. हालांकि यह मुख्यमंत्री के अधिकार क्षेत्र का मामला है लेकिन फिर भी मंत्रिमंडल विस्तार नहीं होने से सरकार का कामकाज प्रभावित हो रहा है.


चिराग पासवान आज पटना से छपरा के लिए रवाना हो गए. छपरा में वह रूपेश कुमार सिंह के परिजनों से मुलाकात करेंगे. रूपेश कुमार सिंह की 12 जनवरी को पटना में हत्या कर दी गई थी. चिराग ने कहा कि चुनाव के दौरान भी उन्होंने कानून व्यवस्था का मसला उठाया था और चुनाव के बाद भी उस परिस्थिति में बदलाव नहीं हुआ है, वह उम्मीद करते हैं कि बिहार में कानून अपना काम करेगा और इस मामले में वह चाहते हैं कि सरकार अपना काम करें. उन्होंने कहा कि हम सरकार को पूरा मौका देना चाहते हैं इसलिए 6 महीने तक वह कुछ नहीं बोलेंगे.