बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद : वकील को सरेआम मारी गोली : पुराने केस में सुलह का बना रहे थे दबाव

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद : वकील को सरेआम मारी गोली : पुराने केस में सुलह का बना रहे थे दबाव

SAHARSA : बिहार में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। सहरसा में बेखौफ बदमाशों ने एक वकील को गोली मारकर घायल कर दिया। घायल वकील को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना सदर थाना क्षेत्र के भेलवा चौक की है।


अपराधियों की गोली से घायल वकील की पहचान लीलाधर शर्मा के रुप में हुई है। लीलाधार शर्मा व्यवहार न्यायालय में वकालत करते हैं। बताया जा रहा है कि किसी पुराने केस में सुलह के लिए कुछ लोग उन पर दबाव बना रहे थे। इसी को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है। पीड़ित लीलाधर शर्मा का अपने पड़ोसी से पूर्व से ज़मीनी विवाद चल रहा है। जिसमें दोनों पक्षों की तरफ से केस किया गया था।


एक पक्ष के लोग अभी भी जेल में हैं तथा इनके परिजन द्वारा केस उठाने के लिए पीड़ित व्यक्ति पर दबाव बनाया जा रहा था और उनके द्वारा ही वकील के साथ मारपीट के दौरान गोली चलाई गई है। घटना के बाद आनन-फानन में जख्मी वकील को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।


घटना के बाद सदर एसडीपीओ आलोक कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की तहकीकात में जुट गए हैं। अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए एसपी के निर्देश पर सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया है। पुलिस टीम आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।