बिहार में अपराधियों का सुपर संडे, 24 घंटे में 8 लोगों को मारी गोली, सूबे में लॉ एंड आर्डर ध्वस्त

बिहार में अपराधियों का सुपर संडे, 24 घंटे में 8 लोगों को मारी गोली, सूबे में लॉ एंड आर्डर ध्वस्त

PATNA : बिहार में इन दिनों अपराधियों का बोलबाला है. सूबे के अंदर सुशासन का वादा खोखला साबित हो रहा है. अपराधियों ने रविवार के दिन 'सुपर संडे' मनाते हुए कानून को एक बार फिर से ठेंगा दिखाया. सूबे के आलाधिकारी एक के बाद एक बैठक कर रहे हैं. लेकिन अपराधियों के ऊपर इसका कोई असर पड़ता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है. खबर लिखे जाने के 24 घंटे के भीतर पटना, आरा, गोपालगंज, औरंगाबाद, वैशाली, समस्तीपुर और सहरसा में अपराधियों ने 8 लोगों को गोली मारी. जिसके कारण सूबे के अंदर लॉ एंड आर्डर की स्थिति पर सवाल खड़ा हो रहे हैं. 


औरंगाबाद में ईंट भट्ठे के मालिक का मर्डर
औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना इलाके में अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया. टंडवा गांव में भारत ईंट भट्ठे के मालिक मो मुर्तजा को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी. जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. 


पटना में घर के बाहर एक शख्स का मर्डर
अगली घटना पटना जिले के मनेर थाना इलाके की है. जहां दयालचक गांव में अपराधियों ने एक युवक का मर्डर कर दिया. मिली जानकारी के मुताबिक युवक अपने घर के बाहर खड़ा था, तभी बेखौफ बदमाशों ने युवक को गोली मार दी. युवक गंभीर रूप से जख्मी होकर वही गिर पड़ा. आनन-फानन में परिजन उसे अस्पताल में लेकर जा रहे थे. तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. 


गोपालगंज में पूर्व उपमुखिया के बेटे का मर्डर, एक जख्मी
गोपालगंज में अपराधियों ने पूर्व उप मुखिया और उसके बेटे को गोली मार दी. इस घटना में पूर्व उपमुखिया के बेटे की मौत हो गई. वारदात जिले के मीरगंज थाना इलाके के अफजल मोड़ की है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. 


वैशाली में ससुर को मारी गोली
अगली वारदात वैशाली जिले की है. जहां अपराधियों ने एक शख्स को गोली मार दी. गोली लगने के कारण व्यक्ति लहूलुहान होकर सड़क पर गिर पड़ा. आनन-फानन में उसे  इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत नाजुक बताते हुए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया. वारदात जिले के इंड्रस्टीरियल थाना इलाके के हिलालपुर गांव की है. 


समस्तीपुर में रेलवे के ठेकेदार को मारी गोली
समस्तीपुर जिले में बेखौफ अपराधियों ने लूट के दौरान रेलवे ठेकेदार को सरेआम गोली मार दी. इस दौरान अपराधी उससे रुपये लूटकर फरार हो गए. जख्मी ठेकेदार को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वारदात जिले के दलसिंहसराय थाना इलाके के बल्लोचक की है. 


सहरसा में 8 साल के मासूम का मर्डर
अगली बड़ी खबर सहरसा की है. जहां अपराधियों ने महज 8 साल के मासूम का मर्डर कर दिया. मिली जानकारी के मुताबिक भूमि विवाद में अपराधियों ने बच्चे की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात जिले के सोनबरसाराज थाना इलाके के रखौता गांव की है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में लगी हुई है. 


आरा में अपराधियों ने एक युवक को मारी गोली
शनिवार की देर रात अपराधियों ने आरा में एक युवक को गोली मार दी. युवक गंभीर रूप से जख्मी बताया जा रहा है. युवक को आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक मामूली से आपसी विवाद में अपराधियों ने युवक को गोली मार दी. वारदात भोजपुर जिले के शाहपुर थाना इलाके के बेलौटी गांव की है. भोजपुर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.