बिहार में अपराधियों का तांडव जारी: रंगदारी नहीं देने पर मछली कारोबारी की पिटाई

बिहार में अपराधियों का तांडव जारी: रंगदारी नहीं देने पर मछली कारोबारी की पिटाई

VAISHALI: गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र के महात्मा गांधी सेतु पाया नंबर एक के पास छौकिया गांव में बदमाशों ने एक मछली व्यवसायी के साथ मारपीट की। जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया। मछली व्यवसायी के चिल्लाने की आवाज सुनते ही आस पास के लोग इकट्ठा हुए। जब तक लोग मामला समझते तब तक बदमाश मौके से फरार हो गये। इधर घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल मछली व्यवसायी को इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर में भर्ती कराया। 


घायल मछली व्यवसायी की पहचान गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र के छौकिया गांव निवासी रामचंद्र महतो के 28 वर्षीय पुत्र रंजीत कुमार महतो के रूप में हुई है। रंजीत मछली बेचकर अपने घर लौट रहा था इसी दौरान महात्मा गांधी सेतु पाया नंबर एक के पास बदमाशों ने जबरन रुकवाया और उससे रंगदारी मांगने लगे। मछली व्यवसायी ने जब रंगदारी देने से मना किया तब बदमाशों ने उसे पकड़ लिया और जमकर उसकी पिटाई कर दी। पिटाई से वह बुरी तरह घायल हो गया। 


इस संबंध में मछली व्यवसायी के भतीजे चंदन ने बताया कि चाचा मछली का कारोबारी है जब वे मछली बेचकर घर जा रहे थे तभी महात्मा गांधी सेतु पाया नंबर एक के पास गांव के ही रौशन कुमार और विवेक कुमार ने उन्हे रोका और रंगदारी की मांग करने लगा। जब रंगदारी देने से मना किया तब दोनों बदमाशों ने उन्हें बुरी तरह पीट डाला।