बिहार में बेखौफ हुए अपराधी: इंडियन बैंक में टीचर से लूट लिया 50 हजार, एक गिरफ्तार

बिहार में बेखौफ हुए अपराधी: इंडियन बैंक में टीचर से लूट लिया 50 हजार, एक गिरफ्तार

HAJIPUR: बिहार में अपराधी बैखौफ हो गए है जहां हाजीपुर के नगर थाना क्षेत्र के गुदरी स्थित इंडियन बैंक लूट का मामला सामने आया है. यहां बैंक से शिक्षक के द्वारा डेढ़ लाख रुपए निकालने के दौरान दो अपराधियों ने कैश काउंटर पर पैसा शिक्षक से छीन लिया. वही एक अराधि फरार हो गया और दूसरा पकड़ा गया है. 


बताया जा रहा है कि जिले में इंडियन बैंक में लूट हुआ है. जहां टीचर से डेढ़ लाख रुपए लूटने की कोशिश की गई लेकिन शिक्षक के द्वारा बैंक में हल्ला हंगामा करने के दौरान अपराधी इधर-उधर भागने लगे. इसी क्रम में एक अपराधी ने 50,000 रूपया लेकर बैंक से फरार हो गया तो दूसरे अपराधी को वहां मौजूद लोगों के द्वारा एवं शिक्षक के द्वारा पकड़ लिया गया है. इसकी सूचना हाजीपुर के नगर थाने पुलिस को दी गई मौके पर पहुंचे नगर थाने की पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा है. बता दें अपराधी बैंक से नीचे कूदने के दौरान उसकी पैर टूट गई है. जिसका इलाज हाजीपुर सदर अस्पताल में डॉक्टर के द्वारा किया जा रहा है वही पुलिस अपराधी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है. 


बताया जा रहा है कि अपराधी सुनील मिश्रा पटना का रहने वाला है. तो शिक्षक मसूद आलम विद्यापति में शिक्षक स्कूल में पोस्टेड है. हाजीपुर के इंडियन बैंक से घर के कुछ काम से पैसा निकालने पहुंचा था इसी दौरान घात लगाए पहले से बैंक में अपराधी मौका देख कर बैग में रखे पैसे को निकाल लिया. जिसके बाद शिक्षक की नजर अपनी बैग पर पड़ी. तुरंत शिक्षक ने बैंक में ही हल्ला हंगामा करने लगा, जिसके बाद बैंक में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. 


बैंक मौजूद दोनों अपराधी इधर-उधर भागने लगे, एक अपराधी तो भागने में सफल रहा तो दूसरे अपराधी को वहां मौजूद लोगों ने पकड़ लिया, वही इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है, घायल अपराधी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरा को भी नगर थाने की पुलिस खंगाल रही है. तो अपराधी के और साथी के बारे में पता लगाकर और दूसरे साथियों को पकड़ने के लिए नगर थाने की जहां-तहां छापेमारी कर रही है.