बिहार में अंतिम चरण की वोटिंग जारी : ग्रामीणों के हमले में जवान का सर फटा ; इस बात को लेकर थी नाराजगी

बिहार में अंतिम चरण की वोटिंग जारी : ग्रामीणों के हमले में जवान का सर फटा ; इस बात को लेकर थी नाराजगी

SASARAM : बिहार में आठ लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है। इस बीच कई स्थानों पर जिला प्रशासन  मतदाताओं की नाराजगी का भी सामना करना पड़ रहा है। जहां सासाराम संसदीय क्षेत्र में आने वाले कैमूर जिला अंतर्गत चांद प्रखंड के बहदुरा गांव में ग्रामीण और पुलिस आपस में ही भिड़ गए। जिसमें एक पुलिसकर्मी का सर फटा है। इलाज के लिए जख्मी पुलिसकर्मी को अस्पताल पहुंचाया गया। 


दरअसल, सासाराम संसदीय क्षेत्र के कैमूर जिला अंतर्गत चांद प्रखंड के बहदुरा में ग्रामीण और पुलिस के बीच भिडंत हो गयी। ग्रामीणों के हमले में एक पुलिस का जवान जख्मी हो गया। जबकि गांव के लोगों के इस हमले में पुलिस के एक जवान का सर फट गया है। जिसके बाद आनन-फानन में जख्मी जवान को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। 


बताया  गांव के लोग पानी और सड़क को लेकर मतदान का बहिष्कार कर रहे थे। इसी क्रम में गांव के दो लोगों के द्वारा प्राथमिक विद्यालय बहादुर के बूथ पर जाकर अपना मतदान किया। जब उक्त दो ग्रामीण मतदान करके बाहर निकले तो उनके साथ अन्य ग्रामीणों द्वारा मारपीट की जाने लगी। जिसे देखकर वहां तैनात पुलिसकर्मी पहुंचे और मतदान करने वाले दोनो लोगों का बचाव करने लगे।  


उधर, मतदाताओं का बचाव करना ग्रामीणों को सही नहीं लगा और ग्रामीणों ने बचाव करने वाले पुलिसकर्मियों को ही अपना निशाना बना लिया। ग्रामीणों के द्वारा पुलिस के ऊपर हमला बोल दिया गया। ग्रामीणों के हमले में एक पुलिसकर्मी जख्मी हो गया है। जख्मी पुलिसकर्मी का सर फट गया है। उक्त घटना की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में पुलिस बल एवं जिले से अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। हमला करने वाले ग्रामीणों पर पुलिस द्वारा कार्रवाई शुरू कर दी गई है।