बिहार : महिला पर एसिड अटैक, हालत गंभीर, फरार पति की पुलिस कर रही है तलाश

बिहार : महिला पर एसिड अटैक, हालत गंभीर, फरार पति की पुलिस कर रही है तलाश

SUPAUL : इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है जहां घरेलु झगड़ें में तेजाब हमले की घटना को अंजाम दिया गया. पति-पत्‍नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. इसी क्रम में महिला पर एसिड अटैक कर दिया गया. इस हमले पीड़िता बुरी तरह झुलस गई. पीड़िता को गंभीर हालत में सदर में हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. वहीं आरोपी घटना को अंजाम दे मौके से फरार हो गया.


घटना बिहार के सुपौल के पिपरा थाना क्षेत्र के पिपरा सदर की है. जहां एक महिला पर एसिड अटैक हुआ है. जाब हमले में महिला बुरी तरह से झुलस गई. उसे गंभीर हालात में पीपरा पीएचसी लाया गया. जहां उसकी हालत को देखते हुए उसे सुपौल रेफर कर दिया गया. लेकिन इस अस्प्ताल में उसका ईलाज संभव नही हुआ और उसे हल्के फुल्के ईलाज के बाद दरभंगा रेफर कर दिया गया. वहीं आरोपी पति घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया. स्‍थानीय पुलिस उनकी तलाश में जुटी है. बताया जाता है कि किसी बात को लेकर पति-पत्‍नी के बीच झगड़ा हो गया था. इसी दौरान महिला पर एसिड अटैक कर दिया गया. 


बताया जा रहा है कि घरेलू कलह में इस वीभत्‍स घटना को अंजाम दिया गया. पति पर ही पत्‍नी पर एसिड अटैक करने का आरोप लगाया जा रहा है. बता दें कि तेजाब हमले में दोषी पाए जाने पर कठोर सजा का प्रावधान है. इस वक्त पीड़िता की हालत गंभीर है. हालत में सुधार होने की स्थिति में उनका बयान पुलिस द्वारा लिया जाएगा.