बिहार: महिला बैंक अधिकारी ने की खुदकुशी, पंखे ले लटक कर घर में दे दी जान

बिहार: महिला बैंक अधिकारी ने की खुदकुशी, पंखे ले लटक कर घर में दे दी जान

ROHTAS: रोहतास के डेहरी में एक महिला बैंक अधिकारी ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। डायमियानगर थाना क्षेत्र  में महिला रहती थी। अपने घर के कमरे में ही 35 वर्षीय नेहा कुमारी ने खुदकुशी कर ली। मृतका भागलपुर की रहने वाली थी और वह औरंगाबाद में पंजाब नेशनल बैंक में मैनेजर के पद पर कार्यरत थी।


मिली जानकारी के अनुसार मृतका के पति पवन कुमार औरंगाबाद में ही एनटीपीसी में मैनेजर हैं। घर से किसी तरह की आवाज नहीं और किसी ने घर से बाहर नहीं निकलने पर मकान मालिक को शक हुआ वे जब दरवाजा खुलवाने लगे तब किसी ने कोई रिस्पॉस नहीं दिया जिसके बाद उन्हें यह समझते देर नहीं लगी की कही कोई बात है कि दरवाजा पीटने पर भी कोई आवाज नहीं दे रहा है। मकान मालिक काफी घबरा गया और आनन फानन में उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। 


घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जब आवाज लगायी तब किसी ने जवाब नहीं दिया तब जाकर पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और जब घर में घुसे तक वहां का नजारा देख पुलिस की पूरी टीम हैरान रह गये। पुलिस ने देखा कि नेहा अपने कमरे में पंखे से झूल रही है। मृतका ने अपने पिता के नाम से एक सुसाइड नोट भी लिख छोड़ा है। पुलिस ने मौके से मृतका का मोबाइल बरामद किया है। बताया जा रहा है 6 साल का बेटा जो अभी अपने नाना-नानी के साथ भागलपुर में रह रहा है। 


पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेजा है। इतने बड़े पद पर काम करने वाली नेहा ने आखिर ऐसा कदम क्यों उठाया यह जांच का विषय है। हालांकि कि घटना का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है। मृतका के पति ने कुछ पारिवारिक तनाव होने की बात कही है। फिलहाल पुलिस घटना के सभी बिन्दुओं की जांच कर रही है। घटना की सूचना मृतका के परिजनों को दी गयी है।