बिहार: आठवीं की छात्रा जांच में मिली प्रेग्नेंट, गार्ड हुआ फरार, जांच में जुटी पुलिस

बिहार: आठवीं की छात्रा जांच में मिली प्रेग्नेंट, गार्ड हुआ फरार, जांच में जुटी पुलिस

PATNA: पटना के धनरुआ प्रखंड परिसर स्थित एक स्कूल में आठवीं की नाबालिग छात्रा के प्रेग्नेट होने की सूचना से हड़कंप मचा है. बता दे बुधवार को छात्रा की तबीयत अधिक खराब होने पर स्कूल प्रबंधन ने इसकी सूचना परिवार को दी गई. इसके बाद छात्रा की बहन विद्यालय पहुंची और उसे जांच के लिए प्राथमिक हेल्थ सेंटर (पीएचसी) ले आई. 


वहां परीक्षण के उपरांत चिकित्सकों ने किशोरी को गर्भवती बताया, जिसके बाद परिवार वालों के होश उड़ गए। इसकी जानकारी मिलने के बाद छात्रा भी बिलखकर रोने लगी। किशोरी के गर्भधारण करने' की बात गांव में आग की तरह फैल गई। उसके रिश्तेदार और हित-मित्र अस्पताल पहुंच गए व आरोपित का पता लगाने के लिए किशोरी से पूछताछ करने लगे। बताया जाता है कि छात्रा ने तीन दिन पहले ही अस्पताल में दिखवाने के लिए रसीद कटाई थी और महिला चिकित्सक से दिखाने को लेकर चक्कर लगा रही थी। बहन के आने के बाद उसकी जांच बुधवार को डा. कुमारी विभा ने की तो उसे गर्भवती बताया गया।


जांच के बाद बहन अस्पताल में ही ठहर गई और छात्रा को अस्पताल कर्मी आशा के साथ विद्यालय ले जाने को कहा गया। आशा कर्मी उसे लेकर विद्यालय जाने के लिए निकली। विद्यालय जाने के दौरान में ही हाथ छुड़ाकर भाग निकली। छात्रा पिछले कई माह से घर भी नहीं गई थी। घटना के बाद से विद्यालय का गार्ड अचानक फरार हो गया है। इस संदर्भ में वार्डेन रंटी रटाई बात बोल रही है कि किशोरी के बारे में जानकारी नहीं है। इस संदर्भ में डाक्टर का कहना है कि इसकी जानकारी वार्डेन को दे दी गई है। घटना के बाद से हड़कंप है।