बिहार: खेत में पटवन कर रहे थे बाप-बेटा, करंट लगने से दोनों की हो गई मौत

बिहार: खेत में पटवन कर रहे थे बाप-बेटा, करंट लगने से दोनों की हो गई मौत

BETTIAH: खबर बेतिया से आ रही है, जहां खेत में पटवन कर रहे बाप-बेटे की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई। घटना साठी थाना क्षेत्र के शिहपुर गांव की है। दोनों बाप-बेटा मंगलवार की सुबह इलेक्ट्रीक पंप से खेत में पटवन कर रहे थे इसी दौरान करंट लगने से बुरी तरह झुलस गए जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


मृतक बाप बेटे की पहचान राजदेव पंडित और उनके बेटे रोहित कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह धान की रोपनी कराने के लिए दोनों खेत में पटवन कर रहे थे। इसी दौरान पूरे इलेक्ट्रीक पंप में करंट आ गया। पंप के संपर्क में आने रोहित को करंट लग गया। बेटे को तड़पता देख राजदेव पंडित उसे बचाने के लिए दौड़े लेकिन वे भी करंट की चपेट में आ गए और दोनों बाप-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई।


ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। आनन-फानन में परिजन खेत में पहुंचे तो दोनों का शव देखकर उनके होश उड़ गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एक ही परिवार के दो लोगो की मौत के बाद पूरे इलाके में मातमी सन्नाटा पसर गया है।