बिहार: नदी में डूबने से दो लोगों की मौत, घर में मचा कोहराम

बिहार: नदी में डूबने से दो लोगों की मौत, घर में मचा कोहराम

PATNA : बिहार के सुपौल और सारण में नदी में डूबने से दो लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है. घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मच गया है. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.


पहली घटना सुपौल जिले के रतनपुर थाना क्षेत्र की है, जहां कोसी नदी में डूबने से बच्चे की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि भपटियाही थाना क्षेत्र के झिलाडूमरी गांव निवासी प्रमोद कुमार (16) रतनपुरा थाना क्षेत्र के सात्तनपट्टी गांव स्थित अपने रिश्तेदार के यहां एक श्राद्धकर्म में शामिल होने आया हुआ था. आज वह कुछ लड़कों के साथ कोसी नदी में स्नान करने गया था. स्नान करते के दौरान वह गहरे पानी में चला गया, जिससे उसकी डूबकर मौत हो गई.


दूसरी घटना सारण जिले की है, जहां मढ़ौरा थाना क्षेत्र की है, जहां पानी से भरे गड्ढे में गिरकर कर एक व्यक्ति की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मढ़ौरा थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव के रहने वाले स्व. सकलदेव राय के 52 वर्षीय पुत्र अदालत राय सोमवार की रात अपने खेत से वह वापस घर लौटने के दौरान पानी भरे गड्ढे में गिर गए.


जिसके कारण डूबने से उनकी मौत हो गई. घटना की जानकारी परिजनों को तब मिली जब अदालत राय देर रात तक घर वापस लौट कर नहीं आये. जिसके बाद परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की तो उनका शव पानी भरे गड्ढे में तैरता हुआ देखा.