बिहार के साथ देश का करेंगे उत्थान, सीएम नीतीश बोले- जीवन में BJP के साथ कभी नहीं जाएंगे

बिहार के साथ देश का करेंगे उत्थान, सीएम नीतीश बोले- जीवन में BJP के साथ कभी नहीं जाएंगे

SAMASTIPUR: इंजीनियरिंग कॉलेज का उद्घाटन करने समस्तीपुर पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीजेपी के खिलाफ जमकर हमला बोला। सीएम नीतीश ने कहा कि बीजेपी के लोग अनाप-शनाप बोलते रहते हैं। महागठबंधन का साथ छोड़कर उनके साथ चले गए थे लेकिन अब लौट आए हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी सिर्फ समाज में झगड़ा लगाने का काम कर रही है उसे देश के विकास से कोई लेना देना नहीं है। नीतीश ने खुले मंच से एलान कर दिया कि अब वे जीवन में कभी भी बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे। 


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बीजेपी वाले चाहते हैं कि किसी तरह से झगड़ा इतना बढ़ जाए कि सब लोग परेशान हो जाएं। मेरे बारे में आजकल बीजेपी वाला सब तरह तरह का बात बोलते रहता है। बीजेपी के लोग भूल गए हैं कि जब साथ में थे तो 1998 में अटल बिहारी बाजपेयी देश के प्रधानमंत्री बने थे।उस समय अटल बिहारी बाजपेयी ने केंद्र की सरकार में मुझे मंत्री बनाया। उस समय केंद्र सरकार ने तीन-तीन विभागों का जिम्मा सौंपा था। लालकृष्ण आडवाणी हो चाहें मुरली मनोहर जोशी सभी ने देश के विकास के लिए बहुत काम किया लेकिन आज जो लोग केंद्र में बैठे हैं विकास से उनको कोई मतलब नहीं रह गया है।


मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी के असली नेता अटल बिहारी बाजपेयी, लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी थे। 2013 में जब लालू प्रसाद के साथ चले गए तो केस किया, लेकिन कोई मामला बना नहीं। अब फिर जब लालू जी के साथ चले गए हैं तो केस कर रहा है। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि बीजेपी के लोग किस तरह का काम करते रहते हैं। नीतीश ने कहा कि अब जीवन में कभी भी बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे। सभी समाजवादी एक साथ रहेंगे और बिहार के साथ साथ देश का भी उत्थान करेंगे।