बिहार: सिर्फ 300 रुपये बकाया मांगने पर दबंग ने मारी गोली, उधार सामान लेकर नहीं दे रहा था पैसा

बिहार: सिर्फ 300 रुपये बकाया मांगने पर दबंग ने मारी गोली, उधार सामान लेकर नहीं दे रहा था पैसा

SASARAM : बिहार के सासाराम से हैरान करने वाली एक घटना सामने आई है. महज 300 रुपये बकाया मांगने पर दबंग ने एक शख्स को गोली मार दी है. पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. आरोपी की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.


घटना सासाराम जिले के करगहर प्रखंड की है. यहां बभनी गांव में महज तीन सौ बकाया मांगने पर एक दबंग ने दुकानदार के चाचा को गोली मार दी. गोली लगने के कारण वह जख्मी हो गए हैं. उन्हें इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि उनकी पेट में गोली लगी है. उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है.


इस घटना बाबत जानकारी मिली है कि  बभनी के रहने वाले मुकेश प्रजापति ने अपनी दुकान से 6 महीना पहले गांव के निवासी उमेश सिंह को 300 रुपए का सामान उधार दिया था. कई दिन बीत जाने पर मुकेश प्रजापति ने रविवार को उमेश को टोका और कहा कि बकाया पैसा दे. इसपर वह भड़क गया और मारपीट पर उतारू हो गया. दबंग उमेश और दुकानदार के बीच मारपीट हो गई. 


इस दौरान बीच-बचाव करने मुकेश प्रजापति के चाचा को दबंग उमेश ने गोली मार दी. पेट में गोली लगने के कारण वह जमीन पर वहीं गिर पड़े. बदमाशों ने इनके बेटे की भी पिटाई कर दी. आनन फानन में घायल चाचा को इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर इलाज में जुटे हुए हैं. 


थानाध्यक्ष बिंदा लाल ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी उमेश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस गांव में छापेमारी कर रही है. उन्होंने दावा किया कि जल्द ही आरोपी उमेश पुलिस की पकड़ में होगा.