सासाराम में जबरदस्त बवाल, गोलीबारी में 8 लोग जख्मी, इलाके में तनाव

 सासाराम में जबरदस्त बवाल, गोलीबारी में 8 लोग जख्मी, इलाके में तनाव

SASARAM : इस वक्त एक ताजा खबर बिहार के सासाराम जिले से सामने आ रही है. यहां दो गुटों में जबरदस्त विवाद हुआ है. दोनों गुटों की ओर से फायरिंग करने की बात सामने आ रही है. गोलीबारी की बड़ी घटना में आठ लोग घायल हो गए हैं. घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है. पुलिस गांव में कैंप कर रही है. 


घटना रोहतास जिले के दावथ थाना क्षेत्र की है, जहां बोधाढी मठिया गांव में आपसी विवाद को लेकर जमकर फायरिंग हुई. फायरिंग में की इस घटना में छर्रा की गोली लगने से 8 लोग जख्मी हो गए हैं. बताया जा रहा है कि बोधाढी मठिया में रामाधार सिंह यादव के घर में चोरी हो गई थी. जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन के लिए आई थी. बाद में दूसरे पक्ष के लोगों को ऐसा शक हुआ कि रामाधार यादव ने चोरी का शक उन्हीं लोगों पर लगाया.


बाद दोनों पक्ष में विवाद हो गया. देखते ही देखते फायरिंग शुरू हो गई. फायरिंग में एक पक्ष के जहां 6 लोग घायल हो गए. वहीं दूसरे पक्ष के 2 लोगों को भी छर्रा की गोली लगी है. घायलों में कमलेश सिंह, साधू सिंह, अभय सिंह, अनिल सिंह आदि घायल हैं। सभी को इलाज के लिए दावथ के सीएससी लाया गया. 


बता दें कि एक साल पहले भी दोनों पक्ष में आपसी विवाद को लेकर फायरिंग हुई थी. उस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी. पुलिस मौके पर पहुंचकर कैंप कर रही है.