छपरा में चाचा ने किया भतीजे का मर्डर, आपसी विवाद में तलवार से काट डाला

छपरा में चाचा ने किया भतीजे का मर्डर, आपसी विवाद में तलवार से काट डाला

SARAN : इस वक्त एक बड़ी खबर बिहार के सारण जिले से सामने आ रही है जहां आपसी विवाद में चाचा ने भतीजे की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 


घटना गड़खा थाना के कदना बाजार की है. मिली जानकारी के अनुसार, आपसी विवाद में खाकी बाबा टोला निवासी जीतन राय ने अपने दो भतीजों के साथ मिलकर अजय राय (35) की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले चाचा-भतीजे के बीच जमकर मारपीट हुई थी. इसमें जीतन घायल हो गया था.  चाचा को घायल अवस्था में छोड़कर अजय कहीं चला गया था. 


महाअष्टमी पर वह घर वापस आ गया था. घटना के दिन जब कदना बाजार गया तो जीतन राय अपने दो अन्य भतीजों के साथ मौके पर पहुंच गया. इसी दौरान उसने अजय की गर्दन पर तलवार से वार कर दिया. इसमें मौके पर ही तड़प-तड़प कर अजय की मौत हो गई. 


हालांकि, घटना को अंजाम देकर जीतन राय, अजय के भाइयों के साथ फरार हो गया था. इधर, घायल अजय को स्थानीय लोग ऑटो में डालकर CHC गड़खा लाए. वहां जांच के बाद डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. फरार आरोपी चाचा जीतन राय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इधर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.