मुंगेर एसपी ने 13 पुलिस अफसरों का किया तबादला, कई थानेदारों का भी ट्रांसफर

मुंगेर एसपी ने 13 पुलिस अफसरों का किया तबादला, कई थानेदारों का भी ट्रांसफर

MUNGER : मुंगेर के एसपी जे जलारेड्डी ने मंगलवार की देर शाम जिला पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल किया है. पुलिस कप्तान ने एक दर्जन से अधिक पुलिस अफसरों का तबादला कर दिया है. ट्रांसफर की लिस्ट में को थानेदार भी शमिल हैं. एसपी ने कोतवाली थानाध्यक्ष की थानेदारी भी छीन ली है.


मुंगेर एसपी जे जलारेड्डी कमान संभालने के बाद से ही लगातार कई थाना इलाकों में पुलिस पदाधिकारियों के काम से संतुष्ट नहीं थे. उन्होंने मंगलवार को 13 पुलिस पदाधिकारी का तबादला कर दिया. कोतवाली के थानेदार मनोज कुमार सिन्हा को साइड लाइन कर दिया गया है. इन्हें पुलिस कार्यालय में ओएसडी बनाया गया है. आपको बता दें कि इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिन्हा के कार्यकाल के दौरान कोतवाली थाना क्षेत्र में कई घटना हुई, जिसमें उनके द्वारा सुस्ती बरती गई थी.


ताज़ा घटना की बात करें तो एक सप्ताह पहले ही कोतवाली थाना क्षेत्र के आज़ाद चौक पर टोटो चालक से सुबह 9 बजे के करीब 4 लोगों ने टोटो लूट लिया और पीड़ित कोतवाली के चक्कर काटता रह गया था. मुफासिल थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर नीरज कुमार को बड़ी जिम्मेदारी सौंपते हुए इन्हें कोतवाली थानाध्यक्ष बनाया गया है.


इंस्पेक्टर मंजू कुमारी को मद्यनिषेध शाखा, कौशलेंद्र कुमार को मुफासिल थानाध्यक्ष, ओम प्रकाश दुबे को कोतवाली थाना, राजीव कुमार को ओपी अध्यक्ष पूरबसराय, लाल बहादुर सिंह को कासिम बाजार थाना, मनोज कुमार साह को ओपी अध्यक्ष टेटियाबम्बर, अमरेंद्र कुमार को थानाध्यक्ष बरियारपुर, राजेश कुमार रंजन को तारापुर थानाध्यक्ष, शिवरेंदर पासवान को कोतवाली, परमानंद मंडल और नंदलाल दास को शामपुर ओपी में पदस्थापित किया गया है.