बिहार के मासूम के साथ दरिंदगी, पत्नी के सामने 12 साल के दिव्यांग बच्चे के साथ करता था गंदा काम, पिटाई के बाद तलवा भी जलाया

बिहार के मासूम के साथ दरिंदगी, पत्नी के सामने 12 साल के दिव्यांग बच्चे के साथ करता था गंदा काम, पिटाई के बाद तलवा भी जलाया

DESK: बिहार के 12 साल के बच्चे के साथ एक दंपती ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। दिनभर बच्चे से चुड़ी बनाने का काम लिया जाता था उसे भरपेट खाना भी नसीब नहीं होता था। खाना मांगने पर उसकी पिटाई की जाती थी फिर बिस्किट और पानी भरा गिलास उसके सामने रख दिया जाता था। आगे जो बात बताने जा रहे है उसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। इस दिव्यांग बच्चे के साथ उसका मालिक अपनी पत्नी के सामने गंदा काम किया करता था।  


बिहार के दरभंगा जिले के व्यक्ति ने अपने बेटे को किसी परिचित दंपती के साथ जयपुर भेज दिया। जयपुर के शास्त्री नगर के मक्का मस्जिद इलाके में रहने वाले मोहम्मद रियाज और रूही परवीन के साथ बच्चा रहने लगा। सुबह आंख खुलते ही बच्चे को चूड़ी बनाने के काम में लगाया जाता था। जब वह खाना मांगता था तब दंपती उसकी पिटाई किया करते थे काफी देर बाद उसके सामने बिस्किट और पानी रखा जाता था। 


जब भी दरभंगा से उसके माता-पिता का फोन आता उससे जबरन यह बोलने को कहा जाता था कि वह यहां बिल्कुल ठीक है। आप हमारी चिंता नहीं कीजिए। अंकल और आंटी अच्छी तरह से देखभाल कर रहे हैं। मंगलवार को दंपती रूही और रियाज ने बच्चे को छत की सफाई करने को कहा। पैर कटे होने की वजह से बच्चे को चलने में दिक्कत हो रही थी किसी तरह वह रेंगते हुए पड़ोसी की छत पर जा पहुंचा और फिर वहां से नीचे सड़क पर आ गया। 


जिसके बाद उस पर जब आसपास के लोगों की नजरे गयी तब लोग उससे बातचीत करने लगे। लोगों की नजर जब बच्चे के शरीर पर पिटाई से उभरे जख्म पर गयी। तब उन्होंने इस बात की सूचना पुलिस और चाइल्ड हेल्पलाइन को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी रुही को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन वहीं रियाज पुलिस को देख मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। वही आरोपी महिला रुही से पूछताछ की जा रही है।


पूछताछ के क्रम में पीड़ित मासूम ने पुलिस को बताया कि रियाज अक्सर शराब के नशे में उसकी पिटाई किया करता था। वह अपनी पत्नी रूही के सामने ही उसके साथ कुकर्म करता था। एक जब उसने भागने की कोशिश की थी तब दोनों ने मिलकर उसके पैर के तलवे को जला दिया था। बीमार रहने पर भी उससे चूड़ी बनाने का काम कराया जाता था। 


बीमार रहने पर जब वह दवा मांगता था तब दोनों मिलकर उसकी पिटाई किया करता था। रोने और चिल्लाने की आवाज बाहर ना जाए इसके लिए होम थियेटर बजा दिया जाता था ताकि उसकी आवाज दब जाए और लोगों को इसकी जानकारी ना हो। 12 साल के मासूम बच्चे के हुई दरिंदगी की जानकारी जब पुलिस और इलाके के लोगों को हुई तो वे भी हैरान रह गये। स्थानीय लोगों ने आरोपी रियाज की गिरफ्तारी की मांग पुलिस से की है। वही पुलिस युवक के परिजनों से संपर्क करने में जुटी है साथ ही आरोपी रियाज की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।