बिहार : SP आवास में निकला जहरीला सांप, बॉडीगार्ड और पुलिसकर्मियों के रोंगटे हो गए खड़े

बिहार : SP आवास में निकला जहरीला सांप, बॉडीगार्ड और पुलिसकर्मियों के रोंगटे हो गए खड़े

KISHANGANJ : एसपी आवास में एक जहरीला सांप निकलने से हड़कंप मच गया. सांप को देखते ही अंगरक्षकों और पुलिसकर्मियों के बीच अफरा-तफरी का माहौल  बन गया. उनके रोंगटे खड़े हो गए. हालांकि गनीमत रही कि कोई अनहोनी हो, उससे पहले ही विषैले सांप को सपेरे की मदद से पकड़ लिया गया. 

File Image


दरअसल किशनगंज के एसपी कुमार आशीष रविवार शाम को अपने आवास में जा रहे थे. इस दौरान उनकी नजर अचानक से एक जहरीले सांप पर पड़ी, जो उनके आवास में घुस आया था. सांप को देखते ही पुलिस कप्तान ने बॉडीगार्ड को आवाज लगाई. साहब की आवाज सुनकर जैसे ही बॉडीगार्ड और अन्य पुलिसकर्मी पहुंचे, सांप देखते ही उनके रोंगटे खड़े हो गए. 


File Image


किशनगंज एसपी कुमार आशीष के बॉडीगार्ड ने जहरीले सांप को मारने की इच्छा व्यक्त की लेकिन पुलिस कप्तान से बॉडीगार्ड को ऐसा कुछ भी करने से साफ़ मना कर दिया. आनन फानन में खगड़ा से एक सपेरे को बुलाया गया, जिसने विषधर को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया. 



किशनगंज एसपी कुमार आशीष ने बताया कि सरकारी आवास के निकट स्थित जंगली झाड़ियों में काफी संख्या में विषैले सांप मौजूद हैं. हालांकि सांपों ने अबतक किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया है. बरसात के बाद भीषण गर्मी पड़ने के कारण के कारण अक्सर ये भोजन की तलाश में निकल जाते हैं और कभी कभी भटककर आवास तक पहुंच जाते हैं.


File Image


पुलिस कप्तान ने आगे बताया कि आवास में प्रवेश करने वाले विषधर को पकड़ कर उसे वापस जंगल में छोड़ दिया गया है.