चप्पलों से पिटने के बाद अब पतीले से पिटाया बिहार का ये फेमस कलाकार, गर्लफ्रेंड ने पार की हद

चप्पलों से पिटने के बाद अब पतीले से पिटाया बिहार का ये फेमस कलाकार, गर्लफ्रेंड ने पार की हद

DESK: बिहार का एक फेमस कलाकार लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. कभी ये एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड से चप्पलों से पिटता है तो कभी उसकी प्रेमिका खुद के पैसों पर एक्टर के ऐश करने का खुलासा करती है, तो अब उसकी गर्लफ्रेंड ने एक बार फिर से हदों को पार करते हुए एक्टर की पतीले से पिटाई कर दी है.


बिग बॉस के घर में धमाल मचा रहे आरा के रहने वाले विशाल आदित्य सिंह लगातार लाइम लाइट में बने हैं. बिग बॉस हाउस में विशाल के साथ उनकी गर्लफ्रेंड मधुरिमा भी हैं. दोनों के बीच अक्सर लड़ाई-झगड़े देखने को मिलते हैं. कुछ दिन पहले ही दोनों के बीच झगड़ा हुआ था जिसके बाद मधुरिमा ने विशाल की चप्पलों से पिटाई कर दी थी. अब एक बार फिर से मधुरिमा ने अपनी हदें पार कर दी हैं.


मधुरिमा ने विशाल को बर्तन से बुरी तरह से मारा है. पहले विशाल ने मधुरिमा के ऊपर पानी फेंक दिया, जिससे भड़की मधुरिमा ने अपना आपा खोते हुए बर्तन से विशाल को कई बार जोर-जोर से मारा. दोनों के बीच एक बार फिर से बवाल बढ़ गया, जिसके बाद विशाल एक बार फिर से घर छोड़ने की बात कहते नजर आए. फिर पारस छाबड़ा ने विशाल आदित्य सिंह को समझाया कि कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार अगर वो वोलंटरी एग्जिट लेते हैं तो उन्हें मेकर्स को पैसे देने पड़ेंगे. तब विशाल ने बताया कि उन्हें ये बात मालूम नहीं थी और उन्होंने घर से निकलने का फैसला बदल दिया. मधुरिमा और विशाल पर वीकेंड के वार में सलमान खान फैसला लेंगे, तब तक विशाल-मधुरिमा को बिग बॉस ने अलग-अलग पिंजरे में कैद कर दिया है.