सावधान! लालू यादव ने सबको किया अलर्ट, कहा.. कोरोना से ज्यादा खतरनाक है ये चीज

सावधान! लालू यादव ने सबको किया अलर्ट, कहा.. कोरोना से ज्यादा खतरनाक है ये चीज

PATNA : कोरोना की पहली लहर से तबाही के बाद दूसरी लहर ने भी पूरे देश में कोहराम मचा रखा है. कोरोना की तीसरी लहर का आना भी तय माना जा रहा है. केंद्र सरकार के शीर्ष वैज्ञानिक सलाहकार ने बुधवार को यह चेतावनी दी है कोरोना की एक और लहर का आना तय है. लेकिन इन सब के बीच हाल ही में जेल से छूटे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने एक बड़ा बयान दिया है.


चारा घोटाले मामले में जेल से रिहा होने के बाद लालू प्रसाद यादव पूरी तरह एक्टिव दिख रहे हैं. कोरोना को लेकर सीएम नीतीश और बीजेपी पर हमलावर लालू ने एक और बड़ा बयान दिया है. लालू यादव ने बिहार सरकार की गद्दारी को कोरोना से ज्यादा खतरनाक बताया है. लालू ने जनता को अलर्ट करने के लिए एक ट्वीट किया और लिखा कि "सरकार की जनता के साथ ग़द्दारी कोविड से भी बड़ी महामारी है."


गौरतलब हो कि इससे पहले लालू ने कहा था कि "भाजपाई नीतीश के इस राज का कोई नामकरण नहीं करना। बिहार में ऑक्सीजन, वैक्सीन, इंजेक्शन, बेड की तो छोड़िए साधारण बुख़ार का दवा तक नहीं मिल रहा। मुख्यमंत्री इस पर कोई जवाब भी नहीं देगा। नीतीश सरकार में कुछ शर्म बची है या उसे भी बेच खा, डकार गए?"


उधर हाईकोर्ट की कड़ी टिप्पणी पर भी लालू चुप नहीं बैठे और उन्होंने सरकार को लताड़ा. पिछले दिनों उन्होंने कहा था कि "पटना हाईकोर्ट ने फिर नीतीश-भाजपा सरकार को कड़ी फटकार लगाते हुए कहा कि, “आपने कोर्ट की कारवाई का मज़ाक बना दिया। हमें खुद पर शर्म आ रही है। कोई तो बिहार सरकार और उसके मुखिया को नैतिकता, जवाबदेही, अंतरात्मा, कर्तव्यबोध, लोकलाज इत्यादि सीखा दें।"


आपको बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव  रविवार को वर्चुअल मीटिंग करने वाले हैं. लालू को झारखंड हाईकोर्ट ने पिछले दिनों जमानत दी थी जिसके बाद वह जेल से बाहर आ गए. लालू यादव लगभग साढ़े तीन साल बाद पहली बार किसी राजनीतिक बैठक में शामिल होने वाले हैं. तेजस्वी की मौजूदगी में वह आरजेडी के विधायकों और विधानसभा उम्मीदवारों को संबोधित करने वाले हैं.