बिहार के DGP ने पुलिसवालों को बतायी कानून राज की परिभाषा, मीडिया के सामने जंगलराज के सवाल पर हुए चुप

बिहार के DGP ने पुलिसवालों को बतायी कानून राज की परिभाषा, मीडिया के सामने जंगलराज के सवाल पर हुए चुप

SUPAUL :सीमांचल के दौरे पर निकले बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे आज अचानक सुपौल के सदर थाना पहुंचे जहां उन्होनें पुलिसवालों को कानून राज की परिभाषा तो  दी लेकिन मीडिया के जंगलराज के सवाल पर चुप्पी साध गए। वहीं डीजीपी ने कहा कि बिहार में पुलिस, अपराधी और राजनेताओं का गठजोड़ खत्म हो गया है।


डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय  जब अचानक सुपौल सदर थाना पहुंचे तो वहां मौजूद पुलिसकर्मी हतप्रभ रह गए। इस मौके डीजीपी ने पुलिसकर्मियों से  सख्त लहजे में कहा कि जो लोग पुलिस में रहकर पैसा बनाने में लगे है वो बच नही सकते है। इसलिए बिहार में कानून का राज स्थापित करने के लिए काम करें। लगातार बढते अपराध पर डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा अब बिहार में पुलिस,अपराधी औऱ राजनेता का गठजोड़ खत्म हो गया है। उन्होनें कानून के राज को परिभाषित करते हुए कहा कि इसका मतलब ये नही होता कि अपराध नहीं होगा ,लेकिन अब अपराधी बख्शे भी नही जायेंगे। लेकिन वही बिहार में विपक्ष के जंगल राज वाले आरोप पर डीजीपी ने चुप्पी साध ली। पत्रकारों के इस सवाल का जवाब दिए बैगर वे निकल लिए।


वहीं सदर थाना पहुंचते ही डीजीपी ने सदर डीएसपी विद्यासागर औऱ सदर थाना अध्यक्ष संदीप सिंह के साथ थाना चैंबर में कुछ देर बात की। जिसमें बिहार में बढते अपराध और मधेपुरा में हुई सोना लूट की घटना की भी चर्चा हुई। इस दौरान बंद कमरे में हो रही वार्ता में शराब बंदी को सफल बनाने पर भी चर्चा हुई। चैंबर से निकलने के बाद डीजीपी को महिला पुलिस बल ने गार्ड ऑफ आर्नर भी दिया। इस दौरान महिला पुलिस बल के नए बैच से मिलकर डीजीपी ने महिला सशक्तिकरण की चर्चा कर सभी के साथ फ़ोटो भी खिंचवाया।