बिहार के चुनावी मैदान में कैसे लगेगी डबल सेंचुरी, नीतीश ने तैयार कर लिया है पूरा प्लान

बिहार के चुनावी मैदान में कैसे लगेगी डबल सेंचुरी, नीतीश ने तैयार कर लिया है पूरा प्लान

PATNA : जेडीयू भी अब  इलेक्शन मोड में है। जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने कहा कि विपक्षी दल के पास ना कोई मुद्दा है, ना ही कोई कार्यक्रम।2020 में एनडीए 200 से ज्यादा सीटें हासिल करेगा। उन्होनें नेताओं को मजबूत इरादे के साथ चुनावी मैदान में उतरने के टिप्स दिए।


सीएम आवास पर जेडीयू सभी जिलाध्यक्षों और प्रखंड अध्यक्षों समेत तमाम संगठन प्रभारियों की बैठक हुई। जिसमें सीएम नीतीश कुमार ने पूरी तन्मयता के साथ सभी की बातें सुनी। सीएम ने इस दौरान कहा कि जेडीयू आज के डेट में मजबूत है। आज पार्टी के पास सभी बूथों पर अध्यक्ष और सचिव हैं। उन्होनें कहा कि पिछले पन्द्रह साल के किए गए काम को आप लोग लोगों तक पहुंचाएं। इस दौरान उन्होनें कहा कि बिहार में विपक्ष के पास न तो कोई मुद्दा और न ही कोई कार्यक्रम। चुनाव के मैदान में वे हमारे सामने कही टिक नहीं पाएंगे।


नीतीश कुमार ने कहा कि जनता का विश्वास हमारे साथ है। हमें वोटों की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। हमने बिहार में जितना काम किया है उसके दम पर आने वाले चुनाव में 200 से भी ज्यादा सीटें हासिल करेंगे। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, संगठन महासचिव आरसीपी सिंह और सांसद ललन सिंह भी मौजूद थे।