बिहार: पति ने प्रेमी से कराई पत्नी की शादी, कहा.. हम भी इससे लव मैरिज किये थे लेकिन ई छोड़कर जा रही है

बिहार: पति ने प्रेमी से कराई पत्नी की शादी, कहा.. हम भी इससे लव मैरिज किये थे लेकिन ई छोड़कर जा रही है

CHHAPRA :  बिहार के छपरा जिले से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जहां एक पति ने पत्नी के प्रेमी के साथ उसकी शादी करा दी. शादी के बाद पत्नी अपने आशिक के साथ ख़ुशी-ख़ुशी नए ससुराल चली गई. इधर पति भी वापस अपनी एकलौती बेटी के पास घर लौट गया.


घटना छपरा जिले के वार्ड नंबर 45 रोजा मोहल्ले की है. जहां एक पति ने पत्नी के प्यार के लिए अपनी खुशियों का गला घोंट दिया. दरअसल उसने पत्नी के प्रेमी के साथ उसकी शादी करा दी. बताया जा रहा है कि पति ने अपनी पत्नी निक्की के साथ लव मैरिज की थी. दोनों का जीवन ठीक-ठाक चल रहा था. इन दोनों की एक बच्ची भी हुई.


सब चीज ठीक चल रहा था कि इसी बीच पति अपनी पत्नी को टॉर्चर करने लगा. धीरे-धीरे दोनों के रिश्ते में दरार आने लगी. पति के इस हरकत से परेशान महिला ने दूसरा रास्ते तलाशने की कोशिश की. उसे किसी गैर मर्द से प्यार हो गया. दोनों एक-दूसरे से मिलने-जुलने लगे. पति को इस बात की जानकारी मिली. उसने महिला को कई बार मना किया लेकिन जब वह प्रेमी से मिलना नहीं छोड़ी तो पति ने एक तरकीब निकाली.


पति ने कहा कि अगर तुम प्रेमी के साथ रहना चाहती हो तो तुम उसके साथ ही शादी रचा लो. मैं बच्ची का ख्याल अकेले रख लूंगा. पति ने भी अपनी स्वेच्छा से अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के संग शादी करने की इजाजत दे दी. इसके साथ प्रेमी अपनी प्रेमिका के संग शादी रचा कर राजी खुशी अपने घर ले गया. पति ने कहा कि हम खुशी खुशी पत्नी की शादी करा दिये हैं. मेरा भी लव मैरिज था. लेकिन ये छोड़कर जाना चाहती है. मुझे कोई दिक्कत नहीं है. हमारी एक बेटी है मैं उसका ख्याल रख लूंगा.


पत्नी निक्की ने कहा कि मैंने अपनी मर्जी से शादी की है और अब जा रहे हैं. और अगर मेरा पहला पति मुझे फोन भी करेगा तो उसको मारेंगे. जबसे शादी हुई थी हमेशा मारता-पीटता रहता था. लोगों का कहना है कि निक्की को उसका पति मारता था ऐसे में उसे अपने प्रेमी का सहारा मिला. निक्की की एक बेटी भी है लेकिन प्रेमी से शादी के बाद बेटी पहले पति के पास है.