बिहार के बूथ कमेटी अध्यक्षों से आज बात करेंगे पीएम मोदी, लोकसभा चुनाव को लेकर देंगे गुरुमंत्र

बिहार के बूथ कमेटी अध्यक्षों से आज बात करेंगे पीएम मोदी, लोकसभा चुनाव को लेकर देंगे गुरुमंत्र

PATNA: लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण में बिहार की चार सीटों पर 19 अप्रैल को वोटिंग होनी है। ऐसे में बीजेपी ने अपना पूरा दम लगा दिया है। कार्यकर्ताओं को गुरुमंत्र देने के लिए प्रधानमंत्री मंगलवार को बिहार के सभी बूथ कमेटी या अध्यक्ष, पन्ना प्रमुखों और कार्यकर्ताओं से से सीधा संवाद करेंगे।


मंगलवार की शाम 6 बजे प्रधानमंत्री मोदी बिहार के 77392 भाजपा बूथ अध्यक्षों और करीब 10 हजार पन्ना प्रमुखों से बात करेंगे। इस दौरान वे नौतन, जाले, नवादा, रफीगंज, खगड़िया विधानसभा के एक एक बूथ से सीधा संवाद करेंगे। इसका मुख्य उद्देश्य लोकसभा चुनाव की तैयारियों को जानना और उसे गति देना है। 


प्रधानमंत्री अपने संवाद में कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार करेंगे और उनका मार्गदर्शन तो करेंगे ही भाजपा नेताओं से चुनाव की तैयारियों की जानकारी भी लेंगे। बीजेपी इस लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए उम्मीदवारों की जीत का दावा कर रही है और इसे सुनिश्चित करने के लक्ष्य के साथ बढ़ रही है। 


प्रधानमंत्री से संवाद को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता खासे उत्साहित हैं। प्रधानमंत्री नमो एप, नमो टीवी तथा ऑफिशियल यूट्यूब चैनल 'नरेन्द्र मोदी’ के माध्यम से पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से जुड़ेंगे। बिहार बीजेपी ने इसको लेकर खास तैयारी कर रखी है।