बेगूसराय में बदमाशों ने एक युवक को मारी गोली, 10 लाख रुपया बकाया मांगने पर वारदात को दिया अंजाम

बेगूसराय में बदमाशों ने एक युवक को मारी गोली, 10 लाख रुपया बकाया मांगने पर वारदात को दिया अंजाम

BEGUSARAI : इस वक्त एक ताजा खबर बिहार के बेगूसराय जिले से सामने आ रही है. यहां बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी है. 10 लाख रुपये बकाया मांगने पर अपराधियों ने इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है. 


घटना बेगूसराय जिले के नावकोठी थाना इलाके की है. यहां 10 लाख रुपया बकाया मांगने पर बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी है. गोली लगने के कारण युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. उसे इलाज के लिउए नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जख्मी शख्स की पहचान  नावकोठी थाना क्षेत्र के राजाकपुर पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या 7 डुमरिया के रहने वाले विजय यादव के बेटे नीतीश कुमार (21) के रूप में की गई है.


घायल नीतीश कुमार के परिजनों ने बताया कि आरोपी 10 लाख रुपये लेकर अपने नाम से जमीन खरीद लिया और रुपये लौटने की मांग करने पर घर से बुलाकर गोली मार दी. घरवालों ने बताया है कि अपराधियों द्वारा पीड़ित पर निशाना साधते हुए चार गोलियां बरसाई गई, जिसमें पीड़ित  एक गोली का शिकार बन गया.


इस घटना के बाबत नावकोठी थानाध्यक्ष राजीव रंजन ने बताया कि आपसी विवाद में नीतीश कुमार को गोली मारी गई है. मामले की जांच की जा रही है. आरोपियों की धरपकड़ के लिए लगातार छापेमारी चल रही है.