नदी में नहाने के दौरान 5 बच्चे डूबे, तीन की मौत, घर में मचा कोहराम

नदी में नहाने के दौरान 5 बच्चे डूबे, तीन की मौत, घर में मचा कोहराम

BANKA : इस वक्त एक बड़ी खबर बिहार के बांका जिले से सामने आ रही है जहां नदी में नहाने के दौरान पांच बच्चे डूब गए. पांच में से दो बच्चों को किसी तरह बचा लिया गया लेकिन तीन बच्चियों की नदी में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना के बाद से मृत बच्चों के घर में कोहराम मच गया है. 


घटना बांका के धोरैया प्रखंड के खड़ौधा जोठा पंचायत के पोठिया गांव की है. बताया जाता है कि गहिरा नदी के सुंदरकुंड घाट में पांच बच्‍चे स्‍नान के दौरान डूब गए. सभी बच्‍चे कर्मा-धर्मा पूजा के लिए नदी में स्‍नान करने गए थे. स्‍नान के बाद घर आकर पूजा पाठ करने वाले थे. लेकिन इसी दौरान बड़ा हादसा हो गया. पांचों बच्‍चे डूब गए. दो बच्‍चे को बचा ल‍िया गया है. तीन बच्‍च‍ियों का शव अभी तक नहीं मिला है. 


मृतकों में सातवीं की छात्रा कोमल कुमारी (12 वर्ष) प‍िता - आजाद साह, पांचवीं की छात्रा इनू कुमरी (11 वर्ष) प‍िता-हेमेंद्र प्रसाद सिंह और नवोदय की षष्‍ठ वर्ग की छात्रा अनुष्‍का कुमारी (12 वर्ष) प‍िता कुंदन स‍िंह शामिल हैं. इस दौरान शंभू मालाकार के दोनों संतान अमर कुमार (10 वर्ष) और अश‍िष्‍ट‍िका कुमारी (8 वर्ष) को डूबने के बाद बचा ल‍िया गया है. इस घटना में मृतका तीनों बच्‍च‍ियों के घरों में कोहराम मच गया है. गांव में भी लोग सदमे में हैं.